Honor 20 मोबाइल फोन की कीमत में हुई बड़ी कटौती, Amazon India पर इस दिन होगा सेल

Honor 20 मोबाइल फोन की कीमत में हुई बड़ी कटौती, Amazon India पर इस दिन होगा सेल
HIGHLIGHTS

Honor 20 स्मार्टफोन की कीमत में भारत में कटौती हुई है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को 26 नवम्बर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाने वाला है

। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को आप Rs 22,999 की डिस्काउंटेड कीमत के साथ 29 नवम्बर तक खरीद सकते हैं

Honor 20 स्मार्टफोन को Amazon India के माध्यम से 26 नवम्बर से सेल के लिए लाया जाने वाला है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को देश में जून महीने में लॉन्च किया गया था। अभी तक इस मोबाइल फोन को Flipkart के माध्यम से सेल किया जा रहा था। हालाँकि अब जानकारी मिल रही है कि इस मोबाइल फोन को लेकर कम्पनी ने Amazon India से भी साझेदारी की है। इसका मतलब है कि अब यह आपको Amazon India पर भी मिलने वाला है। 

आपको यह भी बता देते हैं कि Amazon India पर पहली दफा सेल पर आने के चलते Honor 20 मोबाइल फोन पर आपको एक इंट्रोडक्टरी ऑफर भी दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि आप इस मोबाइल फोन को 29 नवम्बर तक डिस्काउंटेड कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा आपको यह भी बता देते है कि आपको Honor 20i मोबाइल फोन भी एक स्पेशल प्राइस के साथ 30 नवम्बर तक मिलने वाला है। 

Honor 20 प्राइस इन इंडिया और सेल ऑफर्स 

अगर हम HOnor 20 मोबाइल फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के 6GB रैम और 128GB  स्टोरेज वैरिएंट को आप Rs 32,999 में अभी तक खरीद सकते थे। इसका मतलब है कि इसकी असल कीमत यही है। हालाँकि इसके बात इसकी कीमत में कटौती की गई और इसे Flipkart पर मात्र Rfs 24,999 में उपलब्ध कराया गया था। इसके अलावा अब यह इसी कीमत में Amazon India पर भी सेल के लिए आ रहा है। हालाँकि यह आपको लिमिटेड टाइम के लिए यानी 26 नवम्बर और 29 नवम्बर को इस आपको मिलने वाला है। आपको बता देते है कि अमेज़न इंडिया पर आप इसे Rs 2000 कम कीमत में यानी Rs 22,999 में खरीद सकते हैं। यह कीमत लिमिटेड पीरियड के लिए ही है। 

अभी भी Honor 20 स्मार्टफोन को Flipkart पर जाकर ख़रीदा जा सकता है लेकिन अब यह Amazon India पर भी सेल लिए आने वाला है। यहाँ आपको यह भी बता देते हैं कि Honor 20 फोन के साथ HOnor 20i और Honor 20 Pro को भी लॉन्च किया गया था। यह मोबाइल फोन मिडनाइट ब्लैक और सफायर ब्लू रंगों में लॉन्च किया गया था। 

Honor 20 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Honor 20 एंड्राइड 9 पाई पर आधारित Magic UI 2.1 पर काम करता है और फोन में 6.26 इंच की फुल HD+ पंच-होल डिस्प्ले दी गई है। फोन को HiSilicon Kirin 980 SoC, डुअल-NPU, GPU टर्बो 3.0 और 6GB रैम के साथ पेश किया गया है। Honor के इस फोन में 48+16+2+2 मेगापिक्सल का क्वैड कैमरा सेटअप दिया गया है। स्मार्टफोन के फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो f/2.0 लेंस और 3D पोर्ट्रेट लाइटिंग सपोर्ट करता है। 

कैमरा में कई फीचर्स जैसे AI कैमरा, AI अल्ट्रा क्लैरिटी मोड और AI कलर मोड शामिल हैं। Honor 20 स्मार्टफोन में 128GB इनबिल्ट स्टोरेज भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ  v5.0, GPS/ A-GPS और USB टाइप-C पोर्ट विकल्प मिल रहे हैं। डिवाइस में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Honor 20 में 3,750mAh बैटरी मिलती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo