Honor 20 (Honor 20 Pro) मोबाइल फोन के केस रेंडर से सामने आया; कई कैमरा से लैस होगा फोन

Honor 20 (Honor 20 Pro) मोबाइल फोन के केस रेंडर से सामने आया; कई कैमरा से लैस होगा फोन

अभी कुछ समय पहले ही Honor के आगामी फ़ोन के बारे में इंटरनेट पर कुछ जानकारी सामने आई थी, आपको बता देते हैं कि इस बार इस मोबाइल फ़ोन को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। इस बार एक केस रेंडर सामने आया है, जो इस मोबाइल फोन में कई कैमरा होने की ओर इशारा कर रहा है। 

हालाँकि मात्र इस केस को देखकर ही इस फोन में क्या होने वाला है, या क्या नहीं होने वाला है इस बात का सही अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है। लेकिन इसके डिजाईन के बारे में कुछ जानकारी सामने आई रही है। हालाँकि ज्यादा जानकारी फिर भी सामने नहीं आ रही है लेकिन अंदाज़ा जरुर लगाया जा सकता है। पहली नजर में इस मोबाइल फोन के केस को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इसमें आपको कुछ रियर कैमरा मिलने वाले हैं, मतलब इसमें आपको कई रियर कैमरा मिल सकते हैं। क्योंकि इसके कटआउट को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह काफी बड़ा है। इसे देखकर कुछ कुछ Huawei P30 Pro मोबाइल फोन के कैमरा अरेंजमेंट की याद आ जाती है। इसमें आपको LED फ़्लैश भी मिल रही है। 

इस कैमरा के कटआउट को देखकर ऐसा भी लग रहा है कि यह मोबाइल फोन तीन कैमरा के साथ आ सकता है। ऐसा कुछ हम Honor 20 Pro मोबाइल फोन में देख सकते हैं लेकिन अगर हम नॉन-प्रो डिवाइस की बात करें तो इसमें आपको एक अलग ही अरेंजमेंट वाला कैमरा देखने को मिल सकता है। 

अगर हम Honor 20 Pro मोबाइल फोन की बात करें तो ऐसा भी सामने आ रहा है कि इसमें आपको सोनी का IMX600 सेंसर मिल जाए, इसके अलावा आपको ऐसा भी देखने को मिल सकता है कि फोन में एक 48MP का IMX 586 सेंसर देखने को मिल जाए, इस सेंसर को हम कई मोबाइल फोंस में पहले ही देख चुके हैं। Honor 20 Pro मोबाइल फोन को लेकर ऐसा भी सामने आ रहा है और GsmArena की एक रिपोर्ट भी ऐसा ही कहती है कि इसमें आपको एक 6.1-इंच की OLED स्क्रीन मिलने वाली है, साथ ही इसमें आपको एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलने वाला है। साथ ही फोन में आपको किरिन 980 चिपसेट भी मिलेगा, इसके अलावा इसे कई रैम और स्टोरेज ऑप्शन में लाया जा सकता है।
 
इस मोबाइल फोन में आपको 6GB/128GB, 8GB/128GB और 8GB/256GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन की शुरूआती कीमत 450 डॉलर हो सकती है। Honor 20 Pro मोबाइल फोन को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसे 25 अप्रैल के आसपास तक लॉन्च किया जा सकता है।

सोर्स:

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

अपने बच्चों के लिए कैसे बनायें Youtube को सेफ?

YouTube Music पर अब अपने फोन की मीडिया फाइल को भी कर सकते हैं प्ले

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo