फ्री में आपका हो सकता है iPhone 12, Paytm लाया अनोखा ऑफर, जानें कैसे

फ्री में आपका हो सकता है iPhone 12, Paytm लाया अनोखा ऑफर, जानें कैसे
HIGHLIGHTS

भारत के सबसे मशहूर और अग्रणी डिजिटल पेमेंट सेवा प्लेटफॉर्म पेटीएम (Paytm) ने आज एक नए ऑफर की घोषणा की है

इस नए ऑफर को ‘iPhone Bonanza’ नाम दिया गया है

अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको Paytm पर अपने बिजली बिल भुगतान पर ये शानदार ऑफर मिल सकता है

भारत के सबसे मशहूर और अग्रणी डिजिटल पेमेंट सेवा प्लेटफॉर्म पेटीएम (Paytm) ने आज एक नए ऑफर की घोषणा की है, इस नए ऑफर को ‘iPhone Bonanza’ नाम दिया गया है. अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको Paytm पर अपने बिजली बिल भुगतान पर ये शानदार ऑफर मिल सकता है, अर्थात् अगर आप Paytm के माध्यम से अपने बिजली के बिल की पेमेंट करते हैं तो आपको iPhone को Free में पाने का ऑफर मिलेगा। जो उपयोगकर्ता 8 जून से 8 जुलाई के बीच पेटीएम ऐप के माध्यम से अपने बिजली बिलों का भुगतान करते हैं, उनके पास iPhone 12 को फ्री में जीतने का एक सबसे शानदार मौका होगा।

विजेताओं को 31 जुलाई 2021 तक ईमेल और फोन कॉल के माध्यम से सूचित किया जाएगा, और सफल वेरिफिकेशन पर पेटीएम मॉल वाउचर दिया जाएगा। विजेता पेटीएम मॉल में लॉग इन कर सकते हैं, वाउचर कोड दर्ज कर सकते हैं और आईफोन 12 को मुफ्त में ऑर्डर कर सकते हैं।

अधिक सुविधा लाने के लिए पेटीएम ने हाल ही में 2-स्टेप तत्काल भुगतान और एसएमएस और इन-ऐप नोटिफिकेशन के माध्यम से समय पर अनुस्मारक जैसी सुविधाओं के साथ बिजली बिल भुगतान अनुभव को बढ़ाया है। उपयोगकर्ताओं को बस अपना राज्य और सेवा प्रदाता चुनना होगा, अपना बिल नंबर या ग्राहक खाता नंबर दर्ज करना होगा और फिर भुगतान करना होगा। इसके अतिरिक्त, पेटीएम पर पहली बार बिजली बिल का भुगतान करने वाले उपयोगकर्ताओं को 50 रुपये तक का गारंटी कैशबैक भी मिलेगा। 

पेटीएम अपने उपयोगकर्ताओं को पेटीएम यूपीआई, पेटीएम वॉलेट, पेटीएम पोस्टपेड, डेबिट और क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग से अपने पसंदीदा भुगतान मोड का चयन करने की सुविधा देता है। 

पेटीएम की ओर से एक अधिकारिक या प्रवक्ता ने कहा, "यह हमारा निरंतर प्रयास है कि उपयोगकर्ताओं को सहज डिजिटल पेमेंट सेवाओं के साथ सक्षम बनाया जाए जो जीवन को आसान बनाने में मदद करें। हमने कर्नाटक, दिल्ली, एपी, तेलंगाना से लेकर लक्षद्वीप तक देश के हर कोने से बिजली बोर्डों को जोड़ा है।" इसके अलावा हमारे नेटवर्क मणिपुर, जम्मू और कश्मीर, मध्य प्रदेश, और अन्य में भी कार्य कर रहा है। हमारे नए यूआई और रोमांचक ऑफ़र के साथ, हम देश भर में नए उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।”

पेटीएम उपयोगकर्ता मोबाइल, ब्रॉडबैंड और डीटीएच रिचार्ज भी कर सकते हैं, अपने क्रेडिट कार्ड बिलों का भुगतान कर सकते हैं, सिलेंडर बुक कर सकते हैं, किराए का भुगतान कर सकते हैं, और कई अन्य उपयोगिता बिल भुगतान अपने घर के आराम से कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo