Google Pixel 3a, Pixel 3a XL का टीज़र लीक, 7 मई हो सकती है लॉन्च डेट

Google Pixel 3a, Pixel 3a XL का टीज़र लीक, 7 मई हो सकती है लॉन्च डेट
HIGHLIGHTS

Playmoji AR को मिले 5 नए Marvel superheroes

Google Store का टीज़र करता है Pixel 3a की लॉन्च डेट का खुलासा

Google ने रिलीज़ किया कमर्शियल जिसमें सामने आये Pixel 3 फीचर्स

जहां Pixel 3a और Pixel 3a XL को पहले रूमर्स के मुताबिक Pixel 3 Lite और Pixel 3Lite XL बताया जा रहा था, वहीं अब दोनों ही डिवाइस को लेकर एक टीज़र जोरी किया गया है। टीज़र इमेज़ से इस बात का पता चला है कि Pixel 3a और Pixel 3a XL को 7 मई 2019 को लॉन्च किया जा सकता है। इस टीज़र को Google Store पर डाला गया है जिससे नए पिक्सल फोन के लॉन्च होने का संकेत मिल रहा है।

आपको बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही  Pixel 3a और Pixel 3a XL की कीमत की भी लीक रिपोर्ट्स सामने आयीं थीं। साथ ही टेक जायंट गूगल ने हाल ही में एक मिनट का एक कमर्शियल भी जारी किया है। Google ने अपने Playmoji AR लाइनअप में पांच  Marvel के Avengers series के मार्वल सुपरहीरो को लाने के लिए मार्वल स्टूडियो के साथ हाथ भी मिलाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मार्वल स्टूडियो के Avengers: Endgame को 26 अप्रैल को थिएटर में दर्शकों के लिए रिलीज़ किया जाएगा। आयरन मैन (Iron Man), कैप्टन अमेरिका (Captain America), हल्क (Hulk), नेब्यूला (Nebula) और  ओकोय( Okoye) जैसे सुपरहीरो प्लेग्राउंड के जरिए उपलब्ध होंगे।

Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन को लेकर गूगल स्टोर पर उपलब्ध टीज़र इमेज पर "On May 7, meet a new hero." लिखा देखा जा सकता है जिससे लॉन्च डेट का साफ़ पता चलता है। इसके साथ ही गूगल डेडीकेटेड वेबपेज़ पर लॉन्च की तारीख और टैगलाइन 'Help is on the way' भी लिखी नज़र आ रही है। गूगल स्टोर पर दिए गए वेबपेज़ पर "On May 7, something big is coming to the Pixel universe" लिखा हुआ है।

डिवाइस को व्हाइट और ब्लैक कलर वैरिएंट्स में पेश किया जा सकता है। Google Pixel 3a और Pixel 3a XL की कीमत की बात करें तो इनकी कीमत की भी लीक रिपोर्ट आयी थी जिसमें यह पता चला था कि Pixel 3a के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 33,700 रुपये हो सकती है और Pixel 3a XL की शुरुआती कीमत लगभग 41,500 रुपये हो सकती है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo