Google Pixel 3a और Pixel 3a XL की कीमतें ऑनलाइन हुईं लीक

Google Pixel 3a और Pixel 3a XL की कीमतें ऑनलाइन हुईं लीक
HIGHLIGHTS

Google Pixel 3a, Pixel 3a XL की कैनेडियन कीमत आई सामने

Google Pixel 4 और 4 XL इस साल के आखिर में होंगे लॉन्च

Google ने हाल ही में अपने आगामी मिड-रेंज स्मार्टफोंस के डिज़ाइन की ओर संकेत किया था। अब एक नया स्क्रीनशॉट सामने आया है जिसमें Google Pixel 3a और Pixel 3a XL की कैनेडियन कीमत का पता चलता है। Pixel 3a को ‘Sargo’ कोडनेम और Pixel 3a XL को ‘Bonito’ कोडनेम के साथ दिखाया गया है।

जहां तक कीमत की बात है, Pixel 3a को CAD $649 (लगभग Rs 33,900) की कीमत में लॉन्च किया जाएगा जबकि Pixel 3a XL की कीमत CAD $799 (लगभग Rs 41,500) रह सकती है। हाल ही में GSMArena की रिपोर्ट में सामने आया था कि डिवाइस के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की जर्मन कीमत €450 (लगभग Rs 35,200) रहेगी। 

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Pixel 3a में 5.6 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी जिसका रेज़ोल्यूशन 1080 x 2160 पिक्सल होगा। वहीं, Pixel 3a XL में 6.0 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेज़ोल्यूशन 1080 x 2160 पिक्सल रहेगा। दोनों ही डिवाइसेज़ गूगल की फ्लैगशिप Pixel 3 सीरीज़ जैसे दिखाई देते हैं। Pixel 3a को 4GB रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है और डिवाइस एंड्राइड 9 पाई OS पर काम करेगा।

Pixel 3a XL क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 CPU द्वारा संचालित हो सकता है। स्टैण्डर्ड वैरिएंट को ब्लैक कलर वैरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है, जबकि Pixel 3a XL वाइट कलर में उपलब्ध होने की संभावना है। इसके अलावा, गूगल के आगामी फ्लैगशिप मॉडल्स Google Pixel 4 और 4 XL इस साल के आखिर तक लॉन्च किए जाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, इन दोनों फोंस को Coral और Flame कोडनेम दिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि इन फोंस को स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo