Google Pixel 3, Pixel 3 XL स्मार्टफोंस को लेकर सामने आई जानकारी, इन खूबियों से होंगे लैस

Google Pixel 3, Pixel 3 XL स्मार्टफोंस को लेकर सामने आई जानकारी, इन खूबियों से होंगे लैस
HIGHLIGHTS

Google Pixel 3 और Google Pixel 3 XL स्मार्टफोंस को लेकर एक रेंडर सामने आया है, इस रेंडर से इन स्मार्टफोंस में स्टीरियो स्पीकर्स, सिंगल कैमरा और नौच के साथ किये जा सकते हैं लॉन्च।

Google Pixel 3 and Google Pixel 3 XL Render Leak : अभी हाल ही में Google Pixel 3 स्मार्टफोन का प्रोटोटाइप सामने आया था, और अब इस डिवाइस के CAD रेंडर सामने आये हैं। इसके अलावा Google Pixel 3 XL भी लीक हुआ है। इस लीक में यह स्मार्टफोन हर एंगल से सामने आया है। इन लीक के लिए हमें @OnLeaks और MySmartPrice के माध्यम को शुक्रिया कहना चाहिए।

ऐसा सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को लेकर गूगल की ओर से इसके डिजाईन में ज्यादा कुछ बदलाव नहीं करने वाला है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि यह पिछली पीढ़ी के स्मार्टफोंस से काफी मेल खाने वाला है। हालाँकि कुछ बदलाव आपको इसके बाद भी देखने को मिलने वाले हैं। इन दोनों ही फोंस के फ्रंट पर आपको एक फुल-स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है, और बेजल्स को काफी कल यानी स्लिम कर दिया गया है। हालाँकि टॉप और बॉटम पर आपको थिक बेजल्स ही नजर आने वाले हैं। इसके अलावा दोनों ही स्मार्टफोंस को स्टीरियो स्पीकर्स, ड्यूल कैमरा मोड्यूल के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा फेस रिकग्निशन भी इसमें आपको मिल सकता है। 

अगर Google Pixel 3 XL स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें आपको एक नौच डिजाईन मिलने वाला है। इसके अलावा इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो भी हाई होने वाला है। हालाँकि एप्पल ने नौच का इस्तेमाल अपने एज-टू-एज डिस्प्ले एक्सपीरियंस देने के लिए किया था। 

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

प्रसिद्ध लीकर Steve H ने ट्विटर के माध्यम इन नए आगामी डिवाइसेज के बारे में जानकारी सामने आई है। उनके सोर्स के अनुसार, Pixel 3 में 5.3 इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी, वहीं Pixel 3XL में 6.2 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी जिसके टॉप पर एक नौच मौजूद होगा।

आमतौर पर गूगल अपने फोन्स को अक्टूबर की शुरुआत में लॉन्च करता है लेकिन इस साल उम्मीद की जा रही है कि कंपनी कुछ अलग कर सकती है। पिछली लीक तस्वीरों से ग्लास पैनल का पता चला था। इन तस्वीरों से फ्रंट पर मौजूद स्टीरियो स्पीकर्स का भी पता चला था।

लॉन्च के समय ये फोन्स स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट और एंड्राइड P से लैस हो सकते हैं। यह उस समय ही पता चलेगा कि गूगल डुअल या ट्रिपल कैमरा प्रचलन को अपनाएगा या एक सेंसर के साथ युनीक इमेज प्रोसेसिंग ऑफर करेगा।

चौंकने वाली बात नहीं है कि गूगल अपने स्मार्टफोन्स में नौच डिज़ाइन शामिल कर रहा है, क्योंकि सर्च जिआंट ने एंड्राइड P में अपनी नौच फंक्शनालिटी को शामिल कर दिया है।

एक अन्य रिपोर्ट से पता चला था कि गूगल FIH मोबाइल के साथ मिलकर खुद Pixel 3 स्मार्टफोंस मनाएगा। FIH मोबाइल Foxconn की सहायक कंपनी है। इस पहले LG, Huawei और HTC ने मिलकर कंपनी के लिए डिवाइसेज बनाए थे।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo