जिओनी 22 अगस्त को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन

जिओनी 22 अगस्त को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

अभी तक कंपनी ने इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है कि वह कौन-सा स्मार्टफ़ोन 22 अगस्त को पेश करेगी. उम्मीद है कि यह S6s हो सकता है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी जिओनी जल्द ही बाज़ार में एक सेल्फी-फोकस्ड स्मार्टफ़ोन पेश करने वाली है. उम्मीद है कि कंपनी इस स्मार्टफ़ोन को 22 अगस्त को भारत में पेश करेगी. इसके लिए कंपनी ने इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं. इस इनवाइट को देखने से तो यही लगता है कि यह फ़ोन एक सेल्फी फोकस्ड स्मार्टफ़ोन होगा.

हालाँकि बता दें कि, अभी तक कंपनी ने इस फ़ोन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है, साथ ही कंपनी ने यह भी नहीं बताया है कि वह किस स्मार्टफ़ोन को बाज़ार में उतारेगी. वैसे कुछ मीडिया रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि यह जिओनी S6s हो सकता है. अभी हाल ही में इस स्मार्टफ़ोन को Zauba पर लिस्ट किया गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

अगर स्पेक्स पर नज़र डालें तो जिओनी S6s स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की 2.5D कर्वड ग्लास डिस्प्ले दी गई है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. साथ ही यह 1.3GHz ओक्टा-कोर मीडियाटेक (MT6753) प्रोसेसर और माली T-720 GPU से लैस है. इस स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. स्टोरेज को माइक्रोSD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है.

इसके साथ ही यह फ़ोन 3150mAh की बैटरी से लैस है. इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. फ़ोन 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे से लैस है. रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ आता है. इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. फ्रंट कैमरे के साथ भी LED फ़्लैश मौजूद है.

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा म्यूजिक लॉन्च, ड्यूल स्पीकर्स से लैस

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स अल्फा LI351 लैपटॉप हुआ उपलब्ध, 6GB की रैम से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo