चार कैमरा और 5100mAh की बड़ी बैटरी के साथ Gionee M12 लॉन्च, यहाँ जानिये कीमत

चार कैमरा और 5100mAh की बड़ी बैटरी के साथ Gionee M12 लॉन्च, यहाँ जानिये कीमत
HIGHLIGHTS

Gionee की ओर से उसके लेटेस्ट मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है

इस मोबाइल फोन को अभी के लिए नाइजीरिया के बाजार में ही लॉन्च किया गया है, साथ ही आपको बता देते है Gionee के मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है

इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है

Gionee की ओर से उसके लेटेस्ट मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है। इस मोबाइल फोन को अभी के लिए नाइजीरिया के बाजार में ही लॉन्च किया गया है, साथ ही आपको बता देते है Gionee के मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 5100mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, और फोन में आपको 128GB तक की स्टोरेज भी मिल रही है। 

इस मोबाइल फोन को दो प्रोसेसर ऑप्शन्स में पेश किया गया है, अर्थात् मोबाइल फोन को आप मीडियाटेक हेलिओ A25 और मीडियाटेक हेलिओ P22 के साथ ले सकते हैं। GIonee M12 मोबाइल फोन में आपको एक 6.55-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको एक होल-पंच कटआउट भी मिल रहा है, जो आपको टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर नजर आ रहा है, फोन में आपको बेक पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

GIonee M12 की कीमत और सेल डिटेल्स 

Gionee M12 मोबाइल फोन में आपको 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को NGN 78,900 यानी लगभग Rs 15,400 के कीमत में ख़रीदा जा सकता है, इस मोबाइल फोन में आपको हेलिओ A25 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा अगर आप Helio P22 प्रोसेसर वाला मॉडल लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे NGN 85,000 यानी लगभग Rs 16,600 की कीमत में ले सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन यानी Gionee M12 के 4GB रैम और 64GB मॉडल को Helio P22 प्रोसेसर के साथ NGN 75,000 यानी लगभग Rs 14,600 की कीमत में लिया जा सकता है। फोन को डैज्लिंग ब्लैक और मैजिक ग्रीन रंगों में लिया जा सकता है। 

Gionee M12 के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर्स 

अगर हम स्पेक्स आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि Gionee M12 मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 के साथ लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.55-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है जो 91 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आती है। फोन में आपको स्टोरेज को बढ़ाने के लिए एक स्लॉट भी दिया गया है, इसका मतलब है कि इसकी स्टोरेज को आप 256GB तक बढ़ा सकते हैं। 

अगर हम Gionee M12 के कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 5MP का वाइड-एंगल कैमरा मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको दो 2MP के अतिरिक्त कैमरा भी मिल रहे हैं, इसके अलावा फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 5100mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, साथ ही फोन में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, जो फोन के बेक पर मौजूद है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo