Gionee F205 Pro स्मार्टफोन 3000mAh क्षमता वाली बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानिये कीमत

Gionee F205 Pro स्मार्टफोन 3000mAh क्षमता वाली बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानिये कीमत
HIGHLIGHTS

Gionee की ओर से भारतीय बाजार में उसका Gionee F205 Pro मोबाइल फोन लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन को सेल करने के लिए Gionee ने Flipkart के साथ साझेदारी की है।

Gionee एक अबर फिर से भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्टफोन के साथ कदम रखा है। आपको बता दें कि कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में उसका Gionee F205 Pro लॉन्च कर दिया गया है। इस मोबाइल फोन की कीमत मात्र Rs 6,990 है। मोबाइल फोन को Flipkart के माध्यम से ख़रीदा जा सकता है। इस मोबाइल फोन की Flipkart पर उपलब्धता को लेकर कंपनी की ओर से कई टीवी कमर्शियल भी किये गए हैं। अगर हम इस नए मोबाइल फोन के बारे में विस्तार से चर्चा करते हैं तो हमें पता चलता है कि इस मोबाइल फोन को Gionee F205 की ही पीढ़ी के नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन को पिछले साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। 

Gionee F205 Pro पर मिल रहे Flipkart sale के ऑफर

आपको बता दें कि Flipkart पर Flipkart Mobile Bonanza सेल के दौरान इस मोबाइल फोन को 19 फरवरी से 23 फरवरी के बीच में ख़रीदा जा सकता है, यह सेल भी इन्हीं दिनों में चलने वाली है। आपको बता दें कि अगर आप इस मोबाइल फोन को इस सेल में खरीदते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसे मात्र Rs 5,890 की कीमत में ले सकते हैं। इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि आपको इस मोबाइल फोन पर एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के माध्यम से 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ ख़रीदा जा सकता है। यह मोबाइल फोन यानी Gionee F205 Pro को ब्लैक, ब्लू, और शैम्पेन रंगों में ख़रीदा जा सकता है। 

Gionee F205 Pro के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

अगर हम Gionee F205 Pro मोबाइल फोन के स्पेक्स और फीचर्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 5.45-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है। इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 8.1 Oreo के साथ लॉन्च किया गया है, साथ ही इसमें आपको मीडियाटेक का 1.5GHz वाला क्वाडकोर MT6739WW प्रोसेसर मिल रहा है। 

अगर हम अन्य स्पेक्स की बात करें तो आपको बता दें कि इस मोबाइल फोन में आपको 2GB की रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, जिसे अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में आपको एक 13MP का रियर कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 5MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 3000mAh क्षमता की बैटरी और फेस अनलॉक फीचर भी मिल रहा है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo