खरीदना चाहते हैं बजट स्मार्टफोन? तो Samsung का ये फोन हो सकता है बेस्ट, देखें कैसे

खरीदना चाहते हैं बजट स्मार्टफोन? तो Samsung का ये फोन हो सकता है बेस्ट, देखें कैसे
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy F23 5G फ्लिपकार्ट सेल में डिस्काउंट पर उपलब्ध है

MRP की तुलना में फोन पर लगभग 9 हजार की छूट मिल रही है

HSBC बैंक कार्ड पर 10% और Axis बैंक कार्ड पर 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है

Samsung के कई बजट स्मार्टफोंस में से एक Galaxy F23 5G भी है, जिसे पिछले साल ही लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स में आता है जिनमें से एक है 4GB रैम + 128GB स्टोरेज और दूसरा है 6GB + 128GB स्टोरेज। डिवाइस के 4GB रैम मॉडल को शुरू में  Rs 22,999 में पेश किया गया था जबकि इसका 6GB रैम मॉडल Rs 23,999 की शुरुआती कीमत पर आया था। अब, रिपब्लिक डे सेल ऑफर के तहत इस फोन को काफी सस्ती कीमत में उपलब्ध कराया गया है। 

यह भी पढ़ें: इंतजार खत्म! Motorola G-सीरीज ने लंबे इंतजार के बाद ग्लोबल मार्केट में ली एंट्री

Samsung Galaxy F23 5G: Flipkart Sale Offer

Samsung Galaxy F23 5G के 4GB रैम मॉडल को इस समय फ्लिपकार्ट पर Rs 13,999 में और 6GB रैम मॉडल को Rs 14,999 में सेल किया जा रहा है जो कि इनकी MRP की तुलना में काफी कम कीमत है। यह फोन खरीदने के लिए HSBC बैंक कार्ड इस्तेमाल करने पर आपको 10% यानि 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं Axis बैंक कार्ड का उपयोग करने पर 5% की छूट मिल रही है। इसके अतिरिक्त, Galaxy F23 5G पर Rs 14,000 का भारी एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है जिससे इसे और भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। 

galaxy f23 sale offer

यह भी पढ़ें: देखते रह जाएंगे डिजाइन, Coca-Cola ला रहा है नया स्मार्टफोन

Samsung Galaxy F23 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग गैलेक्सी F23 5G एक 6.6-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट दिया है। डिस्प्ले पर एक 8-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर शामिल है। यह 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है। फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें एक 50MP का प्राइमरी सेंसर के अलावा 8MP का अल्ट्र-वाइड यूनिट और एक 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। 

Galaxy f23 sale offer

स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 750G चिप द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसके अलावा फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित One UI 4.1 पर चलता है। फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर शामिल है। डिवाइस तीन कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है; एक्वा ब्लू, फ़ॉरेस्ट ग्रीन, कॉपर ब्लश।

यह भी पढ़ें: FREE SIM Card! Jio का ये धांसू ऑफर हाथ से न जाने दें, क्योंकि आपका फेवरेट Netflix भी है Free!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo