iPhone पर मिल रहा है 9000 रुपये तक का धांसू ऑफर, बस 4 दिन के लिए मिलेगी छूट

iPhone पर मिल रहा है 9000 रुपये तक का धांसू ऑफर, बस 4 दिन के लिए मिलेगी छूट
HIGHLIGHTS

Flipkart पर Apple Days Sale का आगाज़ हो गया है, यह सेल 11 फरवरी यानी आज से शुरू होकर 14 फरवरी तक चलने वाली है

Flipkart पर यह सेल चार दिन तक चलने वाली है, इसका मतलब है कि आपको iPhone 12 Series पर यह छूट मात्र चार दिन के लिए ही मिल रही है

अगर आप वैलेंटाइन्स डे पर किसी को गिफ्ट देना चाहते हैं तो आपके लिए इससे अच्छा मौक़ा नहीं हो सकता है

अगर आप अभी तक iPhone को ज्यादा कीमत के चलते अभी तक नहीं खरीद पा रहे हैं तो आपको बता देते है कि आपके पास iPhone खरीदने पर एक बढ़िया मौक़ा है। असल में ऐसा भी कह सकते है कि आपको अगर iPhone को बेहद ही कम कीमत में खरीदने का मौका मिले तो आप खरीदेंगे या नहीं? हम समझते हैं कि आपको अगर iPhone पर Rs 9000 तक की छूट मिल रही हो तो आपको इसे जल्दी से ही खरीद लेना चाहिए। आपको बता देते है कि Apple Days Sale का आगाज़ हो गया है। इस सेल को Flipkart पर शुरू किया गया है, और यह आज यानी 11 फरवरी से शुरू होकर 14 फरवरी तक चलने वाली है। इसका मतलब है कि आपको iPhone पर यह छूट मात्र 4 दिनों के लिए ही मिल रही है। अब अगर आप ऐसे में Valentine’s Day 2021 पर अपने किसी करीबी को बढ़िया फ़ोन देना चाहते हैं तो आप कम कीमत में खरीदकर गिफ्ट कर सकते हैं।

Flipkart Apple Days Sale में मिल रहा बढ़िया डिस्काउंट 

आपको बता देते है कि Apple Days Sale 11 फरवरी यानी आज से शुरू होकर 14 फरवरी तक चलने वाली है, यह सेल Flipkart पर चलेगी। ऐसे में अगर आप iPhone 12 Series, iPhone XR और iPhone SE पर बढ़िया डिस्काउंट और छूट का लाभ ले सकते हैं। इन सभी फोंस पर आपको अलग अलग डिस्काउंट और ऑफर पेश किया जा रहा है। इसके अलावा आपको बता देते है कि आपको HDFC Bank का क्रेडिट और डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलने वाला है। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, इसका मतलब है कि अगर आप अपना पुराना फोन देकर नए iPhone को खरीदते हैं तो आपको इसकी कीमत में और भी ज्यादा कमी नजर आने वाली है। 

iPhone 12 सीरीज पर मिल रहा है 9000 रुपये तक का तगड़ा डिस्काउंट

Flipkart पर चल रहे Apple Days Sale में अगर आप iPhone 12 Mini मोबाइल फोन को लेते है तो आपको बता देते है कि आप इसे बेहद ही ज्यादा और बढ़िया डिस्काउंट के साथ ले सकते हैं। आपो बता देते है कि आपको iPhone 12 Mini पर Rs 9000 का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद आप इस मोबाइल फोन को मात्र Rs 60,900 की कीमत में ले सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा अघर आप iPhone 12 को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे Rs 6000 के तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं, इसके अलावा आपको बता देते है कि आप iPhone 12 Pro को भी Rs 5000 के डिस्काउंट के साथ ले सकते हैं। हालाँकि इतना ही नहीं आपको iPhone 12 Pro Max मोबाइल फोन पर भी Rs 5000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

iPhone SE और iPhone XR पर भी मिल रहा है भारी डिस्काउंट

अब अगर iPhone 12 के अलावा iPhone SE और iPhone XR पर मिल रहे ऑफर की बात करें तो आपको बता देते हैं कि iPhone SE पर आपको Rs 4000 का डिस्काउंट मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा आपको iPhone XR पर भी Rs 4000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा आपको iPhone 11 और अन्य iPhones पर भी बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर मिल रहे हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo