Flipkart Big Saving Day Sale 2021 में इन बजट मोबाइल फोंस पर मिलेगी बेस्ट डील्स, सेल 25 जुलाई को होगी शुरू

Flipkart Big Saving Day Sale 2021 में इन बजट मोबाइल फोंस पर मिलेगी बेस्ट डील्स, सेल 25 जुलाई को होगी शुरू
HIGHLIGHTS

Flipkart ने 25 से 29 जुलाई के बीच भारत में बिग सेविंग डे सेल (Flipkart big Saving Day Sale) की वापसी की घोषणा की है

हमेशा की तरह, ग्राहक स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, वियरेबल्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर बेस्ट सेल ऑफर पा सकते हैं

अगर आप 15,000 रुपये से कम का स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यहां बजट फोंस की एक लिस्ट लेकर आये हैं, जिनपर आपको सबसे शानदार डिस्काउंट और डील इस Flipkart Sale के दौरान मिलने वाली है

Flipkart  ने 25 से 29 जुलाई के बीच भारत में बिग सेविंग डे सेल (Flipkart big Saving Day Sale) की वापसी की घोषणा की है। हमेशा की तरह, ग्राहक स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, वियरेबल्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर बेस्ट सेल ऑफर पा सकते हैं, हालाँकि आपको बता देते है कि यह ऑफर और डील अस्थायी कीमतों में कटौती के साथ आयेंगे, Flipkart Sale के बाद आपको यह प्रोडक्ट्स फिर से उसी कीमत में मिलना शुरू हो जायेंगे, जिसमें यह सेल से पहले मिल रहे थे। अगर सेल में मिल रहे बैंक ऑफर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि विशेष रूप से, आईसीआईसीआई ग्राहक अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट का आनंद ले सकते हैं जो प्रभावी कीमत में बेहद बड़ी कटौती को दर्शाता। अगर आप 15,000 रुपये से कम का स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यहां बजट फोंस की एक लिस्ट लेकर आये हैं, जिनपर आपको सबसे शानदार डिस्काउंट और डील इस Flipkart Sale के दौरान मिलने वाली है। आइये शुरू करते हैं और जानते हैं!

Samsung Galaxy F12

Samsung Galaxy A12 मोबाइल फोन पर आपको Flipkart Sale यानी Flipkart Big Saving Day Sale 2021 के दौरान बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिलने वाले हैं। आपको बता देते है कि इस सेल के दौरान आप इस मोबाइल फोन को 12,999 रुपये के स्थान पर Flipkart Sale में मात्र 9,999 रुपये में ले सकते हैं। Galaxy F12 मोबाइल फोन में आपको बड़ी डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें मेन कैमेर एके तौर पर एक 48MP का कैमरा शामिल है। 

POCO M3 Pro 5G 

अगर हम POCO के इस मोबाइल फोन यानी POCO M3 Pro 5G की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि Flipkart Big Saving Day Sale 2021 के दौरान आपको इस मोबाइल फोन पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिलने वाला है, फोन को आप मात्र 13,999 रुपये में ही ले सकते हैं। स्पेक्स आदि की बात करें तो फोन में आपको 48MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप, 5000mAh की 18W फ़ास्ट चार्जिंग वाली बैटरी और 6GB रैम मिलती है। Flipkart Sale में आपको यह मोबाइल फोन बेहद ही कम कीमत में मिल जाने वाला है। 

Micromax In 1

देसी मोबाइल फोन निर्माता Micromax इंडिया में एक नए मोबाइल फोन को जल्द ही लॉन्च कर सकता है, ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को Micromax In 2C के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि आज हम इस फोन की चर्चा नहीं करने वाले हैं, हम चर्चा करने वाले हैं Flipkart Big Saving Day Sale 2021 की, इस सेल के दौरान आपको माइक्रोमैक्स का यह मोबाइल फोन मात्र 11,499 रुपये में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज में मिल जाने वाला है। फोन में आपको एक 48MP का कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा फोन को एंड्राइड 10 पर लॉन्च किया गया है। 

Realme 8 5G

अगर आप Realme 8 5G को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को आप Flipkart Big Saving Day Sale 2021 के दौरान मात्र 14,499 रुपये में ले सकते हैं। हालाँकि इसके साथ आपको हम ऊपर भी बता चुके है कि आपको ICICI Bank का कैशबैक भी मिलने वाला है। Realme 8 5G मोबाइल फोन में आपको MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर भी मिल रहा है। साथ ही फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी भी मिल रही है। 

Motorola Moto G40 Fusion

इस मोबाइल फोन को आप Flipkart Big Saving Day Sale 2021 के दौरान मात्र 13,999 रुपये में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल में ले सकते हैं। फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा भी मिल रहा है। कुलमिलाकर ऐसा कहा जा सकता है कि Flipkart Sale में आपको बजट मोबाइल फोंस पर बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर्स मिलने वाले हैं।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo