Exclusive: Vivo V21 होगा दुनिया का सबसे स्लिम 5G Phone, साथ में मिलेगा AG Glass Finish

Exclusive: Vivo V21 होगा दुनिया का सबसे स्लिम 5G Phone, साथ में मिलेगा AG Glass Finish
HIGHLIGHTS

Vivo V21 5G मोबाइल फोन को इस महीने में ही इंडिया में लॉन्च किया जा सकता है

Vivo V21 5G मोबाइल फोन मात्र 7.29mm थिक होने वाला है

Vivo V21 5G मोबाइल फोन में आपको एक 44MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलने वाला है

Vivo V21 सीरीज भारत में लॉन्च होने के करीब है। रिपोर्टों ने पहले सुझाव दिया है कि इस महीने के अंत में इस लाइन-अप को लॉन्च किया जाएगा, और टिपस्टर अभिषेक यादव द्वारा एक अलग लीक में  यहां तक दावा किया गया है कि वीवो सीरीज के भाग के रूप में दो फोन लॉन्च कर रहा है जिसमें वीवो V21 4जी और वीवो V21 5जी हैं।

अब दो फोन के लॉन्च से पहले, हमें V21 5G के डिजाइन के बारे में विशेष जानकारी मिली है। कंपनी के पास हमारे स्रोत के अनुसार, Vivo V21 5G सबसे स्लिम 5G फोन में से एक बन जाएगा, क्योंकि यह सिर्फ 7.29mm मोटा होगा और इसका वजन केवल 176 ग्राम होगा। हमारे स्रोत ने भी पुष्टि की है कि फोन में डिवाइस का डिज़ाइन पूरा करने के लिए "प्रीमियम एजी ग्लास फिनिश" होगा। इसके अलावा, हमारे स्रोत ने डिवाइस के बारे में कुछ और नहीं बताया। हालाँकि, हम V21 5G के बारे में अधिक जानकारी की उम्मीद कर रहे हैं।

Vivo V21 Series: अभी तक जो कुछ आया है सामने

गर हम मुकुल शर्मा के ट्विट पर ध्यान दें तो आपको बता देते है कि Vivo V21 5G मॉडल नंबर V2050 से सामने आया है। कथित तौर पर इंडोनेशिया टेलीकॉम सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर जो स्मार्टफोन देखा गया था, उसका मॉडल नंबर भी यही था। अभी ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है सिवाय इसके कि स्मार्टफोन में 5G होगा। इसके अलावा अगर हम इसी की पीढ़ी के Vivo V20 की बात करें तो यह एक 4G हैंडसेट था, और वास्तव में, इस सीरीज में मात्र Vivo V20 प्रो को ही इंडिया में एक 5G स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया था। 

अगर हम Vivo V20 5G मोबाइल फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 29,990 रखी गई है। Vivo V20 Pro कंपनी की Vivo V20 सीरीज़ में तीसरा स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है। इससे पहले कंपनी Vivo V20 और Vivo V20 SE को उतार चुकी है।

Vivo V20 Pro 5G स्पेक्स

Vivo V20 Pro मोबाइल फोन को एक 6.44-इंच की FHD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, यह एक AMOLED पैनल है। आपको बता देते है कि फोन में मौजूद नौच पर आपको दो सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलने वाले हैं। इसके अलावा आपको होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। फोन के बैक को कंपनी की ओर से AG Matte Glass से निर्मित किया गया है, जिसमें आपको मैट फिनिश मिल रही है, जो इसे फिंगरप्रिंट रेसिस्टेंट बना देती है। 

Vivo V20 Pro मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 755G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है, इस फोन को फनटचOS 11 पर लॉन्च किया गया है, जो एंड्राइड 10 पर आधारित है। 

Vivo V20 Pro मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक 2MP का मोनोक्रोम सेंसर भी मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर आपको एक 44MP का प्राइमरी सेल्फी कैमरा मिल रहा है, इसके साथ ही इसमें आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo