बचपन की याद दिलाने मार्किट में आया लेज़र लाइट वाला मोबाइल फोन, 8,500mAh की बैटरी से है लैस

बचपन की याद दिलाने मार्किट में आया लेज़र लाइट वाला मोबाइल फोन, 8,500mAh की बैटरी से है लैस
HIGHLIGHTS

Doogee S97 Pro मोबाइल फोन को Doogee की ओर से लॉन्च कर दिया गया है

इस मोबाइल फोन की खासियत इसका लेज़र लाइट के साथ आना है

हालाँकि इसके अलावा इसमें आपको यानी Doogee S97 Pro में आपको 8500mAh की बैटरी और 48MP कैमरा से लैस है

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने एक Rugged मोबाइल फोन यानी Doogee S97 Pro को मार्किट में लॉन्च कर दिया है। इसमें आपको एक प्रोफेशनल लेज़र रेंजफाइंडर मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको 40 मीटर की डिस्टेंस को कवर करता है। इसके अलावा इसमें आपको 8 अलग अलग मोड भी मिलते हैं। हालाँकि इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 8,500mAh की बैटरी और 48MP का एक सैमसंग का मेन कैमरा भी मिल रहा है। 

क्या है इस मोबाइल फोन में खास 

अगर हम स्पेक्स आदि की बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको यानी Doogee S97 Pro में एक 6.39-इंच की HD+ Dot डिस्प्ले मिल रही है, जो 1560×720 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ आती है, इसके अलावा फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, जो आपको फोन में पंच-होल कटआउट पर मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते है कि फोन में आपको लेज़र रेंजफाइंडर एमिटर और रिसीवर दोनों ही फोन के टॉप पर नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो 48MP के एक सैमसंग सेंसर प्राइमरी कैमरा से लैस है, फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिल रहा है, फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस और एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। 

इसके अलावा आपको बता देते है कि Doogee S97 Pro में आपको IP68 और IP69K प्रोटेक्शन मिल रहे हैं। इसके अलावा फोन में आपको एक 8,500mAh की बड़ी बैटरी मिल रही है, जो लगभग तीन दिनों तक आसानी से चलती है, इस बात का क्लेम कंपनी ही कर रही है। इसके अलावा यह वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। हालाँकि अगर हम प्रोसेसर आदि की बात करें तो फोन में यानी Doogee S97 Pro में आपको मीडियाटेक हेलिओ G95 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। 

हालाँकि इतना ही इस मोबाइल फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है, फोन यानी Doogee S97 Pro एंड्राइड 11 पर काम करता है। फोन में आपको कई जरुरी एप्स भी मिलते हैं, जो आपको फिजिकल एक्टिविटी में मदद करते हैं। 

क्या प्राइस है Doogee S97 Pro का 

आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को अलीएक्सप्रेस पर 199 डॉलर में लिया जा सकता है। इसके अलावा फोन को एक लिमिटेड प्रमोशनल ऑफर के तहत मात्र 21 जून से 25 जून के बीच ही इस कीमत में लिया जा सकता है। हालाँकि इस मोबाइल फोन की साल कीमत तो 329 डॉलर है। साथ ही इसे आप यानी Doogee S97 Pro को आप ऑरेंज टाइगर, लावा रेड और सिल्वर ब्लैक रंगों में खरीद सकते हैं। हालाँकि अलीएक्सप्रेस इंडिया में बैन है तो आप इस फोन को वहां जाकर देख भी नहीं सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo