कूलपैड नोट 3S और मेगा 3 स्मार्टफोंस भारत में 30 नवम्बर को किये जायेंगे पेश

कूलपैड नोट 3S और मेगा 3 स्मार्टफोंस भारत में 30 नवम्बर को किये जायेंगे पेश
HIGHLIGHTS

कंपनी ने इन स्मार्टफोंस के लॉन्च के लिए मीडिया को इनवाइट भेजने भी शुरू कर दिए हैं.

कूलपैड ने भारत में अपने दो नए स्मार्टफोंस को पेश करने की सारी तैयारी कर ली है. और इन स्मार्टफोंस यानी कूलपैड नोट 3S और मेगा 3 को 30 नवम्बर को भारत में पेश किया जाना तय हुआ है. इसके लिए कंपनी ने मीडिया को इनवाइट भेजने भी शुरू कर दिए हैं. ये लॉन्च इवेंट भारत की राजधानी दिल्ली में होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

अगर इन स्मार्टफोंस के स्पेक्स की चर्चा करें तो कूलपैड नोट 3S में आपको 5.5-इंच की HD 1280×720 पिक्सेल के साथ आपको मिल रही है. साथ ही बता दें कि यह एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप पर चलेगा. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz का ओक्टा-कोर 64-बिट मीडियाटेक MT6753 प्रोसेसर और 3GB की रैम दी गई है.

फ़ोन में आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 64GB तक बढ़ा सकते हैं. इसके अलावा फ़ोन में आपको 13MP का रियर का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ और 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. स्मार्टफ़ोन में 3000mAh क्षमता की बैटरी मौजूद है.

इसके अलावा अगर दूसरे स्मार्टफ़ोन कूलपैड मेगा 3 की बात करें तो इस इस स्मार्टफ़ोन में यह कूलपैड मेगा 2.5D की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफ़ोन है. अगर हम कूलपैड मेगा 2.5D की चर्चा करें तो यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है और यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है. यह स्मार्टफ़ोन 5.5-इंच HD IPS डिस्प्ले डिस्प्ले से लैस है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है और इसकी पिक्सल डेंसिटी 294ppi है. यह डिस्प्ले 2.5D कर्वड ग्लास से लैस है. इस फ़ोन में 1GHz क्वाड कोर मीडिया टेक MT6735P प्रोसेसर मौजूद है. इसमें 3GB की रैम भी मौजूद है.

 इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

यह स्मार्टफ़ोन 8 मेगापिक्सल के फ्रंट और रियर कैमरे से लैस है. यह 16GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है. स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है. यह फ़ोन 4G LTE सपोर्ट के साथ आता है. इसमें VoLTE का सपोर्ट भी मौजूद है. इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3.5mm हेडफ़ोन जैक और माइक्रो USB जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

यह स्मार्टफ़ोन 2500mAh की बैटरी से लैस है. कंपनी का दावा है यह बैटरी 9 घंटों तक का टाइम टाइम देगी. इस स्मार्टफ़ोन का वजन 140 ग्राम है और इसकी थिकनेस 7.85mm है. वैसे बता दें कि, यह स्मार्टफ़ोन कूलपैड स्काई 3 से काफी मिलता-जुलता है. जिसे अभी एक महीने पहले ही चीन में पेश किया गया है.

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी 4 GeekBench पर आया नज़र

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफ़ोन 11 अगस्त को होगा भारत में लॉन्च

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo