कूलपैड नोट 3 प्लस स्मार्टफ़ोन भारत में 6 मई को हो सकता है लॉन्च

कूलपैड नोट 3 प्लस स्मार्टफ़ोन भारत में 6 मई को हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

कूलपैड 6 मई को एक इवेंट का आयोजन कर रही है, इस इवेंट के लिए कंपनी ने मीडिया को इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं. इस इवेंट में कंपनी अपना नया फ़ोन कूलपैड नोट 3 प्लस पेश कर सकती है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी कूलपैड 6 मई को एक इवेंट का आयोजन कर रही है, इस इवेंट के लिए कंपनी ने मीडिया को इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं. इस इवेंट में कंपनी अपना नया फ़ोन कूलपैड नोट 3 प्लस पेश कर सकती है, हालाँकि अभी तक कंपनी ने इस फ़ोन के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी है. 

अगर कूलपैड नोट 3 के बारे में बता करें तो इसे कम्पनी ने पिछले साल अक्टूबर में पेश किया था और इसके साथ ही जनवरी में कंपनी ने इसका एक लाइट वर्जन भी पेश किया था और अब कंपनी कूलपैड नोट 3 प्लस को पेश करने की तैयारी में है. वैसे साथ ही बता दें कि कंपनी ने अभी हाल ही में इस फ़ोन की कीमत में कटौती की है. इस फ़ोन की नई कीमत Rs. 8,499 है, जबकि पहले इस फ़ोन की कीमत Rs. 8,999 थी. कंपनी अब इस फ़ोन को Rs. 500 कम कीमत के साथ ग्राहकों को बेच रही है. इस फ़ोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न इंडिया से ख़रीदा जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

कूलपैड नोट 3 लाइट स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5-इंच की IPS डिस्प्ले मौजूद है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. यह स्मार्टफ़ोन 1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735 चिपसेट और 3GB रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 64GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके साथ ही कूलपैड नोट 3 लाइट स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह एक ड्यूल-सिम ड्यूल-4G स्मार्टफ़ोन है. इस स्मार्टफ़ोन में 2500mAh की बैटरी दी गई है.

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स कैनवस मेगा 2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 7,999

इसे भी देखें: LeEco Le 1s (Eco) स्मार्टफ़ोन, 5.5-इंच की डिस्प्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च, कीमत Rs. 10,899

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo