Flipkart Electronics Sale: Rs 600 से भी कम में Samsung Galaxy F41 हो सकता है आपका, जानें ट्विस्ट

Flipkart Electronics Sale: Rs 600 से भी कम में Samsung Galaxy F41 हो सकता है आपका, जानें ट्विस्ट
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy F41 को एक्स्चेंज ऑफर में खरीदने पर बढ़िया ऑफर

Rs 600 से भी कम में हो सकता है Samsung Galaxy F41

HDFC कार्ड पर मिल रहा है 10% डिस्काउंट

Flipkart Electronics Sale शुरू हो चुकी है और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म सेल के दौरान कई प्रोडक्टस पर बढ़िया डील्स लाया है। इस सेल के दौरान आप बहुत से स्मार्टफोंस को भी भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। एक नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए ये बढ़िया मौका है। आज हम सेल में बढ़िया दाम में मिल रहे Samsung Galaxy F41 की बात कर रहे हैं जिसे आप Rs 600 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। डिवाइस को एक्स्चेंज ऑफर में खरीदने पर भारी मुनाफा मिल रहा है और साथ ही आप Galaxy F41 को नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं।  

Samsung Galaxy F41 की कीमत और ऑफर

Samsung Galaxy F41 के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 16,999 रुपये में लॉन्च किया गया था लेकिन फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रोनिक सेल में डिवाइस 14,499 रुपये में सेल किया जा रहा है। इसके साथ ही अगर आप डिवाइस को पुराने फोन से एक्स्चेंज कर खरीदते हैं तो 13,950 रुपये की छूट पा सकते हैं। इस तरह यह फोन आपको 549 रुपये में मिल सकता है।

सेल के दौरान HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। HDFC बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से EMI के तहत 12 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा, अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक पा सके हैं। फोन को नो कॉस्ट EMI और स्टैंडर्ड EMI के तहत भी खरीदा जा सकता है।

Galaxy F41 स्पेक्स

Galaxy F41 में 6.4 इंच की फुल HD प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। फोन एक्सिनोस 9611 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और इसे 6GB रैम व 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। डिवाइस के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को पॉवर देने के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है और डिवाइस ट्रिपल रियर कैमरा से लैस है। फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जबकि दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का सेन्सर है। फोन के फ्रंट पर 32MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo