MWC 2019: Blackberry Key2 Red Edition हुआ लॉन्च, जानिये कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

MWC 2019: Blackberry Key2 Red Edition हुआ लॉन्च, जानिये कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
HIGHLIGHTS

MWC 2019 में TCL की और से ब्लैकबेरी Key2 के एक स्पेशल एडिशन Blackberry Key2 को लाल रंग में लॉन्च कर दिया गया है, असल में इस मोबाइल फोन को पहले ही सिल्वर-ब्लैक रंग में लॉन्च किया जा चुका है।

TCL वह कंपनी है जो Alcatel और Blackberry जैसे ब्रांड्स को मैनेज करती है। इसी की ओर से MWC 2019 में एक नए स्पेशल Blackberry मोबाइल फोन यानी Blackberry Key2 को लॉन्च कर दिया गया है। स्मार्टफोन को MWC 2019 टेक शो बार्सिलोना स्पेन में लाल रंग में लॉन्च कर दिया गया है। अगर हम इस नए रंग को देखें तो आपको बता देते हैं कि यह काफी कुछ Blackberry Key2 LE Atomic Red वैरिएंट से मेल खाता है।

Blackberry Key2 मोबाइल फ़ोन पिछले साल भारत में ग्लोबली लॉन्च कर दिया गया था। मोबाइल फोन को क्वर्टी कीबोर्ड के साथ टच को भी सपोर्ट करने वाले एक दमदार फ्लैगशिप डिवाइस कहा जा सकता है। इस मोबाइल फ़ोन भारत में अमेज़न इंडिया के माध्यम से Rs 42,990 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, अभी तक यह मोबाइल फोन मात्र ब्लैक-सिल्वर कलर कॉम्बिनेशन के साथ ही आता है। इस नए Blackberry Key2 मोबाइल फोन के Red Edition को एंड्राइड Oreo 8.1 के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा यह गूगल लेंस और गूगल पे को भी सपोर्ट करता है। 

इस नए स्पेशल एडिशन में आपको एक नए फीचर Hub+ मिल रहा है, जिसमें आपको एक नए ही एक्सपीरियंस भी मिलने वाला है। इस मोबाइल फोन को 64GB के स्थान पर 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। 

मोबाइल फोन को यानी Blackberry Key2 Red Edition को North America, यूरोप और मिडिल ईस्ट के अलावा एशिया में आने वाले कुछ ही हफ़्तों में ख़रीदा जा सकता है, इस मोबाइल फोन की कीमत 749 डॉलर यानी लगभग Rs 54,000 है। इस मोबाइल फोन के साथ आपको एक स्पेशल एडिशन इयरफोन भी रेड कलर में ही मिल रहे हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo