Black Shark 2 का आधिकारिक रेंडर लीक, नौच-लेस डिज़ाइन से लैस

Black Shark 2 का आधिकारिक रेंडर लीक, नौच-लेस डिज़ाइन से लैस
HIGHLIGHTS

शाओमी का अगला गेमिंग फ़ोन Black Shark 2, को लॉन्च से पहले ही आधिकारिक रेंडर के साथ पाया गया है जिसमें फ़ोन से जुड़े कुछ फीचर्स और स्पेक्स सामने आये हैं।

खास बातें:

  • Black Shark 2 का आधिकारिक रेंडर हुआ लीक
  • मैटेलिक बिल्ड के साथ आएगा Black Shark 2
  • Snapdragon 855 SoC से लैस होगा डिवाइस

 

Xiaomi Black Shark, जो कि एक गेमिंग स्मार्टफोन है, चीन में लॉन्च किया जाने वाला है। ऐसे में लॉन्च से पहले ही फ़ोन के आधिकारिक रेंडर का खुलासा हुआ है। कंपनी के सीईओ Peter Wu ने आधिकारिक घोषणा से पहले ब्लैक शार्क 2 के आधिकारिक रेंडर को Weibo के ज़रिए साझा किया है। तस्वीर में Black Shark 2 स्मार्टफोन का फ्रंट पैनल नज़र आ रहा है। Black Shark 2 की सामने आई तस्वीर में नॉच-लेस डिजाइन देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही डिवाइस के ऊपरी और निचले हिस्से में बॉर्डर है। Black Shark 2 में आपको कर्व्ड एज मिल सकता है। इसके साथ ही लीक रेंडर तस्वीर में Black Shark 2 स्मार्टफोन के साथ एक कंट्रोलर भी दिखाई दे रहा है। इस बात से यह साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी Black Shark 2 के साथ नए सर्कुलर टचपैड वाले कंट्रोलर को भी लॉन्च कर सकती है।

वहीँ कंपनी पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि आगामी Black Shark 2 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके साथ ही इससे पहले भी डिवाइस को दो बार बेंचमार्क प्लेटफॉर्म पर भी लिस्ट किया जा चुका है। वहीँ अभी तक इसके डिज़ाइन से पर्दा नहीं उठा था लेकिन लॉन्च से पहले Black Shark 2 के आधिकारिक रेंडर को साझा किया गया है।

Xiaomi के सीईओ ली जून (Lei Jun) ने Black Shark 2 से संबंधित एक रेंडर को साझा किया  लेकिन फोन से जुड़ी जानकारी नहीं दी है। Black Shark स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल पर एक 'होम बटन' दिया गया था जिसमें फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जगह मिली थी। इसके बाद अब लीक इमेज की बात करें तो फ़ोन के फ्रंट पैनल पर ऐसा कोई बटन नज़र नहीं आ रहा है। इस तरह अभी तक ययह साफ़ नहीं हो पाया है कि डिवाइस के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा या फिर फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध कराया जायेगा।

इस आधिकारिक रेंडर की बातकारें तो Black Shark 2 में मैटेलिक बॉडी का इस्तेमाल किया जा सकता है। इससे पहले भी यह साफ़ हो चुका है कि हीट मैनेजमेंट के लिए फ़ोन को 'लिक्विड कूल 3.0 टेक्नोलॉजी' से लैस कराया जायेगा।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

PUBG Mobile को जल्द Zombie Mode के साथ ही मिलेगा म्युटेंट हथियार और ऑटो-रिक्शा फीचर

Microsoft के वायरलेस डिस्प्ले एप्प से अब Xbox One पर खेल सकते हैं PC गेम्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo