सबसे तगड़े गेमिंग मोबाइल फोन Asus ROG Phone 5 की पहली सेल होगी 15 अप्रैल को, Flipkart से खरीद पायेंगे ये शानदार फीचर वाला फोन

सबसे तगड़े गेमिंग मोबाइल फोन Asus ROG Phone 5 की पहली सेल होगी 15 अप्रैल को, Flipkart से खरीद पायेंगे ये शानदार फीचर वाला फोन
HIGHLIGHTS

Asus ROG Phone 5 की पहली सेल इंडिया में 15 अप्रैल को दोपहर 12 बजे Flipkart पर होने वाली है

इस सबसे तगड़े गेमिंग मोबाइल फोन को तीन सबसे खास मॉडल्स में उतारा गया था

असुस इंडिया की वेबसाइट की माइएँ तो आपको बता देते है कि Asus ROG Phone 5 के दोनों ही मॉडल्स सेल के लिए Flipkart पर 15 अप्रैल को पहली दफा आने वाले हैं

Asus ROG Phone 5 की पहली सेल इंडिया में 15 अप्रैल को दोपहर 12 बजे Flipkart पर होने वाली है। इस सबसे तगड़े गेमिंग मोबाइल फोन को तीन सबसे खास मॉडल्स में उतारा गया था। आपको बता देते हैं कि आप ROG Phone 5, ROG Phone 5 pro और ROG Phone 5 Ultimate मॉडल्स के तौर पर इस मोबाइल फोन को खरीद सकते हैं। यहाँ आपकी जानकारी के लिए बता देते है कि जो फीचर इस मोबाइल फोन को सबसे बेहतर गेमिंग फोन बनाते हैं उनमें 144hz रिफ्रेश रेट वाली सैमसंग की AMOLED डिस्प्ले शामिल है, जो आपको सबसे पहले गेमिंग एक्सपीरियंस देने में सक्षम है, इसके अलावा फोन को शक्ति प्रदान करने के लिए इसमें आपको क्वालकॉम का स्नेपड्रैगन 888 चिपसेट मिल रहा है। 

इसके फोन में होने से फोन की स्पीड और इसकी परफॉरमेंस को एक अलग ही लेवल मिलता है। हालाँकि यहाँ आपको बता देते है कि Vanilla ROG Phone 5 में आपको 8GB रैम के साथ 12GB रैम भी मिल रही है, इसके अलावा ROG Phone 5 Pro में आपको 16GB रैम मिल रही है, इसके अलावा ROG Phone 5 ultimate में आपको 18GB की रैम मिल रही है, जो फोन की स्पीड पर अपनी नजर रखती है, और इसी के कारण फोन एक सबसे बेहतरीन स्पीड वाला गेमिंग फोन बन जाता है।

ROG phone 5

कब है Asus ROG Phone 5 की इंडिया में सेल और क्या है प्राइस?

असुस इंडिया की वेबसाइट की माइएँ तो आपको बता देते है कि Asus ROG Phone 5 के दोनों ही मॉडल्स सेल के लिए Flipkart पर 15 अप्रैल को पहली दफा आने वाले हैं, इस सेल को Flipkart पर दोपहर 12 बजे आयोजित किया जाने वाला है। अगर हम 8GB रैम के साथ आने वाले 128GB स्टोरेज मॉडल की चर्चा करें तो इसकी कीमत 49,999 है, इसके अलावा अगर हम 12GB रैम और 256GB मॉडल के प्राइस की चर्चा करें तो यह आपको 57,999 के प्राइस में मिलने वाला है। Asus के इन दोनों ही मॉडल्स को आप फैंटम ब्लैक और स्टॉर्म वाइट रंगों में ले सकते हैं। 

किन ऑफर्स के साथ इस सेल में मिलने वाला है असुस का यह सबसे तगड़ा गेमिंग फोन, आपको बता देते है कि सेल में आपको इस मोबाइल फोन पर कुछ ऑफर्स और डिस्काउंट आदि भी मिलने वाला है। इस सेल के दौरान जो Flipkart पर होने वाली में आपको इस मोबाइल फोन पर 5 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक मिलने वाला है, जो आपको फ्लिप्कार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा, इसके अलावा आपको अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर Rs 16,500 का एक्सचेंज बोनस भी मिलने वाला है। 

कैसे से फीचर बनाते हैं Asus ROG Phone 5 को सबसे बढ़िया गेमिंग फोन

Asus has announced the ROG Phone 5

डिस्प्ले पैनल को लेटेस्ट जनरेशन कोर्निंग गोरिला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन दिया गया है। Asus ROG Phone 5 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 6, ब्लूटूथ 5.0, GPS/ A-GPS, NFC, दो USB टाइप-C पोर्ट, और 3.5mm हेडफोन जैक दिया  गया है। नए स्मार्टफोन के साथ एयर ट्रिगर 5, ड्यूल फ्रंट-फायरिंग स्पीकर और मल्टी-एंटेना Wi-Fi दिया गया है। 

Asus ROG Phone 5 Pro और Asus ROG Phone 5 Ultimate में समान फीचर्स मिल रहे हैं केवल रैम के मामले में ये फोंस एक दूसरे से अलग हैं। Pro मॉडल में ROG Vision कलर PMOLED डिस्प्ले दी गई है जबकि अल्टीमेट मॉडल में ROG Vision मोनोक्रोम PMOLED डिस्प्ले दी गई है। दोनों ROG Phone मॉडल पर PMOLED डिस्प्ले कस्टमाइज़ेबल ग्राफ़िक्स सपोर्ट करती है। तीनों फोन्स में ड्यूल-सेल बैटरी 65W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo