Snapdragon SiP1 के साथ Asus ZenFone Max Shot और Max Plus M2 लॉन्च, जानें सबकुछ

Snapdragon SiP1 के साथ Asus ZenFone Max Shot और Max Plus M2 लॉन्च, जानें सबकुछ
HIGHLIGHTS

आसुस के लेटेस्ट स्मार्ट फ़ोन्स ZenFone Max Shot और ZenFone Max Plus M2 को Snapdragon SiP1 के साथ लांच कर दिया गया है। दोनों ही फ़ोन्स में एक ही साइज़ 6.26 इंच की डिस्प्ले दी गयी है।

खास बातें:

  • दोनों आसुस फ़ोन्स में मिलती है 6.26 इंच डिस्प्ले
  • Asus ZenFone Max Shot  में है ट्रिपल कैमरा सेटअप
  • ZenFone Max Plus M2 ड्यूल रियर कैमरा से लैस 

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस ने अपने लेटेस्ट फ़ोन्स Asus ZenFone Max Shot और ZenFone Max Plus M2 को लॉन्च कर दिया है। इन फ़ोन्स को गुरुवार को Brazil में लॉन्च किया गया है। ZenFone मॉडल्स दुनिया के ऐसी पहले फ़ोन्स हैं जो Qualcomm के नए Snapdragon System in Package (SiP) से लैस हैं। ताइवानी कंपनी ने इन फ़ोन्स को एक जैसे डिज़ाइन के साथ पेश किया है जिनमें वाइड डिस्प्ले नॉच और 6.26 इंच की स्क्रीन शामिल हैं। दोनों ही हैंडसेट की बिक्री ब्राज़ील में शुरू हो चुकी है लेकिन भारत में इन्हें उपलब्ध कराए जाने के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं उपलब्ध है।

Asus ZenFone Max Shot, ZenFone Max Plus M2 कीमत

इन फ़ोन्स की कीमत की बात करें तो Asus Brazil के मुताबिक,  ZenFone Max Shot के 3 जीबी + 32 जीबी वेरिएंट की कीमत करीब 25,800 रुपये है। इस फोन के 4 जीबी + 64 जीबी मॉडल की कीमत करीब 29,600 रुपये है। वहीँ ZenFone Max Plus M2 की कीमत की बता करें तो इसकी कीमत करीब  24,800 रुपये है।

Asus ZenFone Max Shot, ZenFone Max Plus M2 स्पेसिफिकेशन

ZenFone Max Shot में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। डिवाइस के पिछले हिस्से पर 12 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के सेंसर्स हैं। फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। दूसरी तरफ, रैम और स्टोरेज पर आधारित असूस ज़ेनफोन मैक्स शॉट के दो वेरिएंट हैं, 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज। फोन 4जी, डुअल सिम और माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करता है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ आता है। इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गयी है।

बात अब अगर Asus ZenFone Max Plus M2 की करें तो इसमें स्नैपड्रैगन एसआईपी 1 है। ZenFone Max Shot और ZenFone Max Plus M2 हैंडसेट 6.26 इंच फुल-एचडी+ (1080×2280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले से लैस हैं। इसके साथ ही स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है और इसमें बैटरी 4000 एमएएच की है। डिवाइस में एक ही वेरिएंट, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला है। फोन 4जी, डुअल सिम और माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करता है। ZenFone Max Plus M2 डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है।

पिछले हिस्से पर 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के सेंसर हैं। इस फोन में भी 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। अभी फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ रिलीज हुए हैं, लेकिन कंपनी ने एंड्रॉयड पाई अपडेट को उपलब्ध कराना का आश्वासन दिया है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

आसूस ZenFone Max Pro M2 रिव्यू

Huawei P30 और Huawei P30 Pro मोबाइल फोंस के फुल स्पेक्स लीक, IR ब्लास्टर भी हो सकता है शामिल

 

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo