Asus ZenFone Max Pro M2 भारतीय यूज़र्स के लिए इस खास अपडेट का रोल आउट शुरू

Asus ZenFone Max Pro M2 भारतीय यूज़र्स के लिए इस खास अपडेट का रोल आउट शुरू

खास बातें:

  • ZenFone Max Pro M2 को भारत में मिला Android Pie अपडेट
  • अपडेट का फर्मवेयर वर्ज़न है 16.2017.1903.061
  • अपडेट के साथ डिवाइस को मिला March 2019 Android security patch

 

तीन वैरिएंट्स के साथ लॉन्च Asus ZenFone Max Pro M2 यूज़र्स को भारत में अपडेट मिलना शुरू हो चुका है। हाल ही में इससे पहले Asus ZenFone Max M2 और Asus ZenFone Max Pro M1 यूज़र्स को यह अपडेट मिल चुका है। आपको बता दें कि Asus ZenFone Max Pro M2 को मिला अपडेट ओवर-द-एयर के जरिए फेज के तौर पर जारी किया गया है। डिवाइस को मिला अपडेट मार्च 2019 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है।

आपको बता दें कि Asus ZenFone Max Pro M2 के लिए एंड्रॉयड पाई बीटा अपडेट को फरवरी 2019 में जारी किया गया था। वहीँ अगर इस फ़ोन की बात करें तो ZenFone Max Pro M2 की कीमत में हुई कटौती के बाद इसके 3 जीबी रैम+ 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 9,999 रुपये में बेचा जाता है। वहीँ इसके 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये और 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है।

आपको बता दें कि स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी ने मार्च में अपने यूज़र्स से यह वादा किया था कि वह अपने तीनों स्मार्टफोन के लिए 15 अप्रैल से पहले अपडेट को जारी कर देगी। भारत में अपने फोरम पर आसुस ने ZenFone Max Pro M2 के लिए एंड्रॉयड पाई अपडेट को जारी किए जाने की घोषणा की है। इस अपडेट का फर्मवेयर वर्जन 16.2017.1903.061 है। आप अगर इस अपडेट को चेक करना चाहते हैं या अपडेट का नोटिफिकेशन आपको नहीं मिला है, तो आप सेटिंग्स में जाकर मैनुअली अपडेट चेक कर सकते हैं। आप Settings > System > System Updates पर जाएँ और अपडेट चेक करें।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

http://Asus ROG Phone का नेक्स्ट जनरेशन Q3 2019 में हो सकता है लॉन्च

काफी आकर्षक हैं Asus 5G कॉन्सेप्ट फोंस; ड्यूल स्लाइडर के साथ आ रहे हैं नजर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo