Asus ROG Phone का नेक्स्ट जनरेशन Q3 2019 में हो सकता है लॉन्च

Asus ROG Phone का नेक्स्ट जनरेशन Q3 2019 में हो सकता है लॉन्च

खास बातें:

  • Q3 2019 में लॉन्च किया जा सकता है आसुस ROG Phone का नेक्स्ट जनरेशन डिवाइस
  • 2018 में लॉन्च किया गया था Asus ROG Phone
  • Computex 2019 के हो दौरान सकता है डिवाइस का खुलासा

 

PUBG और Fortnite की लोकप्रियता को देखते हुए अब लगभग सभी कंपनियां अपने गेमिंग फ़ोन्स को ला रहीं हैं। OEM स्मार्टफोन्स का लॉन्च गेमिंग को ध्यान में रखते हुए कर रहे हैं। Asus ROG Phone को जल्द ही कथित रिपोर्ट्स के मुताबिक उसकी अगली पीढ़ी मिलने वाली है जिसे Q3 2019 में लॉन्च किया जा सकता है।

PUBG Mobile और Fortnite जैसे गेम्स की वजह से ही गेमिंग स्मार्टफोन्स का बाजार तेज़ी से गर्म हो रहा है जहां युसेसर में गेमिंग फ़ोन्स की डिमांड बढ़ रही है और ऐसा पिछले साल से देखा जा रहा है। इसी के चलते OEMs जैसे, Xiaomi और Asus ने गेमिंग की नई कैटेगरी पर एक्सपेरिमेंट करना भी शुरू कर दिया है। Asus ROG Phone के बारे में यही खबर आ रही है कि इसका अगला फ़ोन Q3 2019 में आ सकता है।

Taiwan के DigiTimes की रिपोर्ट के मुताबिक आसुस ROG Phone की सगली पीढ़ी के डिवाइस को जुलाई से सितम्बर 2019 के बीच ला सकता है। इसी दौरान Computex trade show हर साल की तरह इस साल भी चलेगा। ऐसे में आसुस अपने अगले गेमिंग डिवाइस को Computex 2019 में पेश कर सकता है। रिपोर्ट का कहना है कि आसुस Tencent, जो कि चीनी इंटरनेट कंपनी है, उससे हाथ मिला सकता है जिससे अपकमिंग डिवाइस को चीन में प्रमोट किया जा सके।

ROG Phone जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था, उसे उसके डिज़ाइन के लिए काफी सराहा गया था और डिवाइस को Flipkart पर 69,999 रुपए में उपलब्ध कराया गया था। फ़ोन में आपको 6-inch Full HD+ display मिलती है जिसमें नौच मौजूद नहीं है। Asus ने AMOLED पैनल को 90Hz refresh rate, 1ms रेपोंसे टाइम और HDR gaming सपोर्ट के साथ पेश किया है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

काफी आकर्षक हैं Asus 5G कॉन्सेप्ट फोंस; ड्यूल स्लाइडर के साथ आ रहे हैं नजर

Asus Zenfone 6Z स्मार्टफोन गीकबेंच पर आया नजर, 6GB रैम के अलावा स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट से हो सकता है लैस

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo