इंडिया में गेमिंग स्मार्टफोंस की परिभाषा बदलने जल्द आ रहा है 16GB रैम वाला Asus ROG Phone 5, जानें कब है लॉन्चिंग

इंडिया में गेमिंग स्मार्टफोंस की परिभाषा बदलने जल्द आ रहा है 16GB रैम वाला Asus ROG Phone 5, जानें कब है लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

इंडिया में Asus ROG Phone 5 के लॉन्च को टिप्ड किया गया है

ऐसा माना जा रहा है कि Asus ROG Phone 5 को इंडिया में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 चिपसेट पर लॉन्च किया जाने वाला है

यह भी जानकारी सामने आ रही है कि इस बार ROG Phone में आपको एक मैट्रिक्स डिस्प्ले मिलने वाली है

Asus ROG Phone 5 को लेकर कुछ समय से रुमर्स और रेंडर आदि सामने आ रहे हैं। हालाँकि अभी तक कई लीक और अफवाह के बावजूद भी सही टाइम और समय के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं थी कि आखिर यह फोन लॉन्च कब होने वाला है। इसके पहले भी कभी यह जानकारी सामने नहीं आई थी। हालाँकि यह सामने आ चुका है कि ROG Phone 5 को जल्दी ही लॉन्च किया जाने वाला है लेकिन इसकी सही डेट अभी भी सामने नहीं आई है। हालाँकि एक टिपस्टर की ओर से इस फोन के लॉन्च की टाइमलाइन जरुर सामने आ रही है। लेकिन इसके बाद एक अन्य ट्विट में इसकी लॉन्च डेट के भी खुलासा इस टिपस्टर की ओर से कर दिया गया है, आपको बता देते है कि एक नए ट्विट के अनुसार इस मोबाइल फोन को यानी Asus ROG Phone 5 को इंडिया में 10 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इस ट्विट में अब घंटे भी नजर आ  रहे हैं और दिन के साथ यह टाइमर दिखाया जा रहा है, Asus ROG Phone 5 को कंपनी के अगले फ्लैगशिप फोन की तरह लॉन्च किया जाने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको कुछ टॉप-क्लास स्मार्टफोंस से टक्कर लेने की खूबियाँ भी मिलने वाली है, फिर चाहे वह इसकी परफॉरमेंस हो या अन्य कुछ। इस मोबाइल फोन में आपको मोबाइल गेमिंग से जुड़े कुछ सबसे नए और बेहतरीन फीचर्स भी मिलने वाले हैं। 

अगर हम टिपस्टर मुकुल शर्मा की मानें तो Asus ROG Phone 5 को मार्च में किसी समय लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि असल में इस गेमिंग स्मार्टफोन को कब लॉन्च किया जाने वाला है, इसके बारे में सही जानकारी सामने नहीं आई है। असुस ने इस मोबाइल फोन के चाइना में लॉन्च को टीज़ किया है, हालाँकि ऐसा कुछ अभी तक इंडिया के मार्किट के लिए सामने नहीं आया है। 

अगर हम टीना (TENAA) की मानें तो एक ऐसा ही असुस मॉडल ROG Phone 5 कुछ समय पहले यहाँ देखा जा चुका है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.78-इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है, सैट ही इसमें आपको एक OLED पैनल भी मिलने वाला है। फोन में आपको 144Hz हाई-एंड गेमिंग एक्सपीरियंस मिलने वाला है। Asus ROG Phone 5 में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा यह 65W की फ़ास्ट चार्जिंग से लैस है। फोन में आपको 2 USB C Ports मिलने वाले हैं।

इसके अलावा अगर हम कैमरा आदि की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में यानी Asus ROG Phone 5 में आपको एक 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है, ऐसा ही कुछ पिछले Asus Phone  में भी देखा गया था। ऐसा सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक सोनी सेंसर मिलने वाला है। अगर हम कुछ हैंड्स ऑन इमेजेज की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि Asus ROG Phone 5 में आपको एक सेकेंडरी मेट्रिक्स डिस्प्ले भी मिलने वाली है, जो आपको नोटिफिकेशन के अलर्ट और इम्पोर्टेन्ट स्निपेट्स को दिखाने वाली है। यह डिस्प्ले आपको ROG Logo के आसपास RGB Lighting के साथ नजर आने वाली है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo