Asus ROG Phone 3 पर इन दिनों मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, Rs 5000 तक की छूट के साथ करें खरीदारी

Asus ROG Phone 3 पर इन दिनों मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, Rs 5000 तक की छूट के साथ करें खरीदारी
HIGHLIGHTS

Flipkart पर Flipkart Electronics Sale का आयोजन किया जा रहा है, इस सेल का आयोजन 17 मई से लेकर 21 मई तक होने वाला है

इस सेल के दौरान यूँ तो आपको कई बढ़िया ऑफर और डिस्काउंट मिलने वाले हैं

हालाँकि आपको धाकड़ गेमिंग फोन ROG 3 पर Rs 5000 तक की छूट मिल रही है

अगर आप कुछ समय से एक गेमिंग स्मार्टफोन को लेने पर विचार कर रहे हैं, तो आपके पास इस समय एक बढ़िया चांस है, आपको बता देते है कि Flipkart Electronics Sale में आपको कई सबसे शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। हालाँकि आपको बता देते है कि आपको इस सेल के दौरान सबसे बढ़िया गेमिंग फोन यानी Asus ROG Phone 3 को बढ़िया ऑफर और डिस्काउंट में ले सकते हैं। इस मोबाइल फोन पर आपको Rs 5000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है। 

Asus ROG Phone  3 को यानी इस मोबाइल फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को लगभग 5000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। हालाँकि इस मोबाइल फोन के 12GB रैम मॉडल को Rs 4000 के डिस्काउंट के साथ ख़रीदा जा सकता है। हालाँकि यह डिस्काउंट आपको मात्र फ्लिप्कार्ट पर चल रही फ्लिप्कार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स सेल में ही मिलने वाला है। इसका मतलब है कि आपको 17 मई से लेकर 21 मई तक यह डिस्काउंट और ऑफर मिलने वाला है। यानी आपको 5 दिनों के लिए इस मोबाइल फोन पर यह डिस्काउंट और ऑफर मिलने वाले हैं। 

हालाँकि इतना ही नहीं इस सेल के दौरान आपको गेमिंग फोन पर जो फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है, वह तो मिल ही रहा है, इसके अलावा इसके अलावा आपको HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड से लेनदेन करने पर आपको 750 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलने वाला है। 

Asus ROG Phone 3 Specs

Asus ROG Phone 3 में एक मेटल-ग्लास सैंडविच डिजाईन दिया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक 6.59-इंच की FHD+ रेजोल्यूशन वाली AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, जो 144Hz हाई रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा आपको बता देते है कि यह डिवाइस HDR10+ सर्टिफिकेशन के साथ भी आता है। इसके अलावा फोन में आपको गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। 

आपको बता देते है कि Asus ROG Phone 3 को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 Plus चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक ओक्टा-कोर CPU मिल रहा है, फोन में आपको Adreno 650 GPU भी मिल रहा है। 

हम आपको ऊपर ही बता चुके हैं कि इस मोबाइल फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 Plus के साथ लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको 3.1GHz की क्लॉक स्पीड भी मिल रही है, जो इसे गेमिंग के लिए एक दमदार स्मार्टफोन बना देती है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में सबसे अलग और बेहतर परफॉरमेंस के लिए 12GB तक की LPDDR5 रैम मिल रही है, इसके अलावा 256GB तक की UFS 3.1 स्टोरेज आपको इसमें मिल रही है। यह मोबाइल फोन एंड्राइड 10 पर चलता है, और इसमें ROG UI शामिल किया गया है। 

आपको बता देते हैं कि Asus ROG Phone 3 में आपको GameCool 3 एरोडायनामिक कुलिंग सिस्टम मिल रहा है। जो पिछले फोन्स के मुकाबले क्यादा हीट को कम करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा वेपर चैम्बर और बड़ी ग्रेफाइट फिल्म के चलते हीट को तेज़ी से कम भी किया जा सकता है। 

Asus ROG Phone 3 में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का कैमरा प्राइमरी कैमरा के तौर पर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 13MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा भी मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 5MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन के फ्रंट पर आपको एक 24MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। फोन के रियर कैमरा से आप 8K UHD रिकॉर्डिंग 30Fps पर कर सकते हैं, इसके अलावा 4K UHD रिकॉर्डिंग आप 60Fps पर कर सकते हैं, यह कैमरा OIS और EIS को भी सपोर्ट करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo