Asus 6Z को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट, कैमरा हुआ और भी बेहतर

Asus 6Z को मिला नया सॉफ्टवेयर अपडेट, कैमरा हुआ और भी बेहतर

Asus Z6 मोबाइल फोन के लिए कंपनी की ओर से नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर दिया गया है। यह अपडेट कंपनी की ओर से एक FOTA के तौर पर पेश किया गया है। इसे इसलिए ही डिजाईन किया गया है, ताकि इसके माध्यम से फोन की परफॉरमेंस को ज्यादा बेहतर किया जा सके। आपको बता देते हैं कि इस नए अपडेट के माध्यम से Asus 6Z मोबाइल फोन में आपको गूगल की ओर से मिलने वाला ARCore भी मिला है, इसके अलावा कैमरा में भी कई सुधार किये गए हैं। 

आपको बता देते हैं कि इस अपडेट के मिलने के बाद से Asus 6Z मोबाइल फोन में आपको 8x Zoom मिल गया है, साथ ही स्टील फोटो और FHD विडियो में भी कई सुधार किये गए हैं। इसके अलावा Asus की ओर से इस अपडेट के साथ ही जून 2019 का एंड्राइड सिक्यूरिटी पैच भी दे दिया है। 

अगर आपको यह अपडेट अभिद तक नहीं मिला है, तो आप इसे सिस्टम में जाकर चेक भी कर सकते हैं कि आपको यह अपडेट अभी तक मिला है या नहीं, हालाँकि एक OTA अपडेट होने के नाते इसे आपके फोन तक आने में कुछ समय लग सकता है लेकिन इसके बाद भी आप इसे अपने फोन के अपडेट में जाकर देख सकते हैं। ऐसा करने के लिए आपको सेटिंग में जाकर सिस्टम और इसके बाद सिस्टम अपडेट में जाना होगा। जिसके बाद आप इस अपडेट के बारे में जानकारी ले सकते हैं, अगर यह आपको यहाँ मिलता है, तो आप इसे अपने फोन में डाउनलोड और इनस्टॉल कर सकते हैं। इस अपडेट का साइज़ 398.6MB का है। 

Asus 6Z में आपको 6.4 इंच की फुल HD+ IPS डिस्प्ले मिल रही है जिसका रेज़ोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है और यह 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो तथा 92 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो ऑफर करती है। यह स्मार्टफोन ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC द्वारा संचालित है जिसे 8GB रैम और एड्रेनो 640 GPU के साथ पेश किया गया है। जहां तक कैमरा की बात है फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है जिसका अपर्चर f/1.79 है और यह डुअल LED फ़्लैश के साथ पेयर्ड है वहीं सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर है।

असुस के इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल रही है जो क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट करती है। डिवाइस में डुअल स्पीकर, डुअल स्मार्ट एम्पलीफायर और 3.5mm ऑडियो जैक भी मिल रहा है। फोन में 256GB का UFS 2.1 इनबिल्ट स्टोरेज मिल रहा है जिसे माइक्रो SD कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ा सकते हैं।

कनेक्टिविटी विकल्पों की बात करें तो यह डिवाइस USB टाइप-C, NFC, Wi-Fi 802.11ac (Wi-Fi 5), ब्लूटूथ 5.0 और GPS कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है। फोन का डायमेंशन 159.1×75.11×8.1-9.1mm और वज़न 190 ग्राम है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo