Apple iPhone 11 में हो सकता है रिवर्स चार्जिंग फीचर

Apple iPhone 11 में हो सकता है रिवर्स चार्जिंग फीचर
HIGHLIGHTS

एक जापानी न्यूज़ ब्लॉग के मुताबिक एप्पल जल्द ही iPhones के साथ 18W adapter की भी शिपिंग उपलब्ध कराएगा जिससे यूज़र्स को बेहतर फ़ास्ट चार्जिंग के सपोर्ट मिल सके।

खास बातें:

  • अगला एप्पल iPhone आ सकता है रिवर्स वायरलेस टेक के साथ
  • 18W अडाप्टर के साथ आ सकता है डिवाइस
  • AirPower mat  इमेजेस हुईं लीक

 

ऐसा लग रहा है कि Apple iPhones के चार्जिंग डिपार्टमेंट में कुछ नया करने जा रहा है। चार्जिंग को लेकर एक के बाद एक  रिपोर्ट्स में यह खुलासा हुआ है कि Apple वयरलेस चार्जिंग में कुछ अपग्रेड कर सकता है और अपनी फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी में भी कुछ बदलाव ला सकता है। कथित तौर पर यह सामने आया है कि Cupertino आधारित यह ब्रांड reverse wireless charging  अपकमिंग iPhones में लेकर आ सकता है और साथ ही कंपनी इसके साथ यूज़र्स के लिए फ़ास्ट चर्जिंह को और भी बेहतर बनाने के लिए 18W adaptorको भी पेश कर सकती है। इस बात का खुलासा हाल ही में AirPower mat की इंटरनेट पर आयीं लीक इमेजेस से हुआ है।

जापानी टेक न्यूज़ प्लेटफार्म Macotakara का यह दावा है कि अगला iPhone, जिसे iPhone XI के नाम से भी पेश किया जा सकता है, reverse wireless feature के साथ आ सकता है जिसे PowerShare नाम दिया गया है। इस फीचर के साथ यूज़र्स wireless charging tech को सपोर्ट करने वाले बाकी डिवाइस को वयरलेस्ली चार्ज कर सकते हैं। हाल ही में Huawei Mate 20 Pro और हाल ही में लॉन्च Galaxy S10 सीरीज़ फ़ोन्स में इस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।

Macotakara  का कहना है कि AirPods Wireless Charging Case को भी wireless charging feature के साथ iPhone XI में इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साथ ही यह इस बात का भी इशारा करता है कि अपकमिंग iPhone में पहले के डिवाइस के मुकाबले बड़ी बैटरी हो सकतीं हैं।

इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा हुआ है कि अपकमिंग iPhones नए चार्जिंग केबल्स के साथ आ सकते हैं लेकिन कंपनी USB-C port का रुख नहीं करेगी। ऐसा कहा गया है कि Apple 18W USB adaptor को भी iPad Pro की शिपिंग के साथ उपलब्ध कराएगा। इसके साथ ही यूज़र्स अडाप्टर को अलग से $50 में खरीद सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Apple Fest: आईफोंस, आईपैड और मैकबुक पर पाएं शानदार डील्स

EXCLUSIVE: Apple iPhone XI Renders 2019 की पहली झलक

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo