OnePlus 6, OnePlus 6T के लिए जारी हुआ एंड्राइड Q बीटा 2

OnePlus 6, OnePlus 6T के लिए जारी हुआ एंड्राइड Q बीटा 2
HIGHLIGHTS

बीटा बिल्ड में कुछ बग्स भी हैं मौजूद

वनप्लस फॉरम से कर सकते हैं डाउनलोड

OnePlus के बारे में अच्छी बात यह भी है कि कपनी अपने डिवाइसेज़ को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर सपोर्ट ऑफर करती है। आगामी एंड्राइड Q बीटा OS पहले से ही OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोंस के लिए उपलब्ध है। OnePlus ने अब अपने पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus 6 और 6T के लिए बीटा बिल्ड रिलीज़ किया था। अब कम्पनी ने OnePlus 6-सीरीज़ स्मार्टफोंस के लिए भी एंड्राइड Q बीटा 2 अपडेट जारी कर दिया है।

ROM के लिए डाउनलोड लिंक को वनप्लस फॉरम पर रखा गया है। अगर आप OnePlus 6 यूज़र हैं तो आप वनप्लस फॉरम पर दिए लिंक पर क्लिक कर के लेटेस्ट बीटा लिंक डाउनलोड कर सकते हैं। फॉरम पर अपडेट को डाउनलोड करने के लिए अनुदेश दिए गए हैं। अगर आप वापिसे स्टेबल बिल्ड पर जाना चाहते हैं तो ये इंस्ट्रक्शन्स भी यहां दिए गए हैं।

OnePlus 6 और OnePlus 6T के लिए आए इस बीटा बिल्ड में कुछ बग्स भी मौजूद हैं। अगर आप यह नया OS ट्राय करना चाह रहे हैं तो हम आपको सलाह देंगे कि अपने रोज़ के उपयोग में आने वाले डिवाइस पर अपडेट डाउनलोड न करे। OnePlus ने कुछ समस्याओं को लिस्टेड किया है जिसमें ये शामिल हैं:

 

  • इमरजेंसी कॉल काम नहीं करी
  • एनहांस्ड VoLTE काम नहीं करता
  • एक्स्पंडेड स्क्रीनशॉट काम नहीं करता
  • लो-प्रोबेबिलिटी स्टेबिलिटी इशू
  • एप्लीकेशन कम्पेटिबिलिटी इशू

अगर आप यह नया OS ट्राय करना चाहते हैं तो इसके लिए ROM फाइल को डाउनलोड करना होगा और इंटरनल स्टोरेज की रूट डायरेक्टरी में सेव करें। सेटिंग्स पर जाएं और सिस्टम विकल्प पर क्लिक करें, यहां सिस्टम अपडेट्स पर जाकर टॉप राईट आइकॉन पर क्लिक करने और लोकल अपग्रेड पर जाएं।

डाउनलोड हुए ROM पैकेज को सेलेक्ट करें और अपग्रेड पूरा होने के बाद फोन रीस्टार्ट होगा। इन्स्टॉल से पहले अपने डाटा का बैकअप ले लें और आपके फोन में कम से कम 30 प्रतिशत बैटरी और 3GB स्पेस होना चाहिए।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo