OnePlus 9 5G और Redmi Note 11 स्मार्टफोंस पर मिल रहा है धाकड़ डिस्काउंट, देखें कहाँ मिलेंगे सस्ते में

OnePlus 9 5G और Redmi Note 11 स्मार्टफोंस पर मिल रहा है धाकड़ डिस्काउंट, देखें कहाँ मिलेंगे सस्ते में
HIGHLIGHTS

Amazon India पर एक और Amazon Sale चल रही है

Amazon Fab Phone Fest सेल 14 अप्रैल तक चलने वाली है

इस दौरान आपको कई स्मार्टफोंस पर बेस्ट डील्स और डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको धांसू बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं

Amazon India पर एक और Amazon Sale चल रही है। इस सेल को कंपनी की साइट पर लाइव भी कर दिया गया है, यहाँ आपको बता देते है कि यह सेल 5 दिन तक चलने वाली है, यानि 14 अप्रैल तक Amazon पर Amazon Fab Phone Fest चल रही है। इस दौरान आपको कई स्मार्टफोंस पर बेस्ट डील्स और डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको धांसू बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। हालांकि अगर आपके पास SBI Bank का कार्ड नहीं है तो आपको यह डील नहीं मिलने वाली है। 

यह भी पढ़ें: Motorola से OnePlus तक, ये 10 स्मार्टफोंस रेडिएशन के मामले में हैं सबसे खतरनाक

Amazon Fab Phone Fest Sale में बैंक ऑफर

यहाँ आपको बता देते है कि आपको SBI Bank Cards के माध्यम से फोन आदि खरीदने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलने वाला है। हालांकि इसके अलावा आपको कई फोंस पर सबसे शानदार एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते है कि आपको कुछ फोंस जैसे OnePlus 9 5G, Redmi Note 11 और Samsung Galaxy M32 के अलावा अन्य कई फोंस पर धांसू डील और डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे है। आइए एक नजर डालते हैं Amazon पर मिलने वाली इन बेस्ट डील्स और ऑफर्स पर…!

Amazon Fab Phone Fest Sale 2022 में बेस्ट स्मार्टफोन डील्स 

amazon sale discount on smartphones

अगर आप Xiaomi 11T Pro स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि ऐमज़ान सेल में यह आपको बेहद ही कम कीमत में मिल जाने वाला है। आपको जानकारी दे दें कि Amazon पर इस फोन की कीमत 39,999 रुपये है। लेकिन अगर आप इसे SBI Bank Credit Card के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको यह 4,250 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिलेगा। जिसके बाद फोन की कीमत मात्र 35,749 रुपये हो जाने वाली है। हालांकि इसके अलावा भी आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट कूपन मिलने वाला है। जिसके बाद कीमत मात्र 34,749 रुपये हो जाती है। 

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! धमाका कैमरा और 5000mAh की बैटरी वाले Vivo फोन की कीमत में आई भारी गिरावट, देखें नई कीमत

OnePlus Phones पर धांसू डिस्काउंट 

amazon sale discount on smartphones

ऐसा ही कुछ आपको OnePlus Nord CE 2 स्मार्टफोन पर मिल रहा है, यह फोन आपको 21,999 रुपये की ईफेक्टिव कीमत में मिल जाने वाला है। हालांकि इसकी कीमत असल में 23,999 रुपये है। यानि SBI Bank Cards का इस्तेमाल करने पर आपको यह फोन 2,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिलेगा। इसके अलावा अगर आप OnePlus 9 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस फोन पर 9,400 रुपये का धांसू डिस्काउंट मिलने वाला है। इस फोन की कीमत में कीमत 40,599 रुपये के आसपास है। हालांकि SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड के साथ आप इसे 5000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। जिसके बाद फोन की कीमत मात्र 35,599 रुपये ही रह जाती है। 

यह भी पढ़ें: क्या Oppo Find N से इन्सपायर होगा Oneplus Folding Phone? आइए एक नजर डालते हैं

Redmi और Samsung के फोंस पर डिस्काउंट 

amazon sale discount on smartphones

Redmi Note 11 पर भी आपको धांसू डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको मात्र 12,999 रुपये में ही मिल जाने वाला है। इतना ही नहीं, अगर आप Samsung Galaxy M32 को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे Amazon India पर मात्र 16,999 रुपये की कीमत में ही खरीद सकते हैं। हालांकि इसकी असल कीमत 20,999 रुपये है। 

यह भी पढ़ें: Flipkart की धांसू डील: Rs 20,000 से भी कम में मिलेगा iPhone SE, देखें ऑफर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo