Amazon Prime Day 2021 Sale 26 को होगी शुरू, iPhones पर मिलेंगे धमाका डिस्काउंट और ऑफ़र, ये रही डिटेल्स

Amazon Prime Day 2021 Sale 26 को होगी शुरू, iPhones पर मिलेंगे धमाका डिस्काउंट और ऑफ़र, ये रही डिटेल्स
HIGHLIGHTS

अगर आप अपने लिए एक iPhone खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो आपको बता देते है कि आपको अमेज़न प्राइम डे सेल 2021 में आपको बेस्ट ऑफर्स और डील्स मिलने वाली हैं

अमेज़न प्राइम डे सेल 26 जुलाई को शुरू होगी और दो दिनों तक चलेगी

हालाँकि अभी तक iPhones को इस सेल में किस प्राइस में लाया जाने वाला है इसके बारे में जानकारी नहीं है लेकिन हिंट जरुर मिल रहा है

अमेज़न प्राइम डे सेल भारत में 26 जुलाई से शुरू हो रही है। यह दो दिन तक चलने वाली सेल  जहां आपको कई प्रोडक्ट्स लिस्टिंग में बेस्ट ऑफर देने वाली है। वहीँ सभी जानते हैं कि ज्यादातर लोग इस सेल में अपने अगले स्मार्टफोन को लेने का मन भी बना चुके हैं. अमेज़न प्राइम डेज़ के दौरान iPhones पर आपको सबसे शानदार ऑफर मिलने वाले हैं, और इन्हें इस सेल के दौरान बेहद ही कम प्राइस में ख़रीदा भी जा सकता है, अगर आपको iPhones पर बड़ी छूट चाहिए तो आपको इस सेल में ही अपने अगले फोन को ले लेना चाहिए। हालाँकि अभी तक डील्स सामने नहीं आई हैं लेकिन अमेज़न ने वेबसाइट पर प्राइम डे पेज पर कम से कम iPhone 11 और iPhone 12 Pro की कीमत के बारे में जिक्र किया है।

Amazon Prime Day पेज पर स्मार्टफोन की बहुत सी डील्स हैं, यह सभी जबरदस्त है, खासकर तब जब आपको अपने लिए नया फोन खरीदना हो। अगर आपकी नजर आईफोन पर टिकी है, तो इसे लेने का यह सबसे अच्छा समय है। न केवल अमेज़ॅन प्राइम डे 2021 की बिक्री के हिस्से के रूप में छूट दे रहा है, आपको बैंक ऑफ़र भी मिलेंगे, जैसे कि बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करने पर 10 प्रतिशत की छूट, नो-कॉस्ट ईएमआई भुगतान विकल्प, और अतिरिक्त बोनस के साथ आसान एक्सचेंज ऑफर आदि की भी बड़ी रेंज यानी ऑफर की भी बड़ी रेंज मिलने वाली है।

आइये यहाँ जानते है कि आखिर आपको किस iPhone पर क्या डील मिल सकती है, और आप कैसे इसका लाभ उठा सकते हैं। अमेज़न प्राइम डे सेल 2021 को लेकर आपको एक बार फिर से बता देते है कि यह 26 जुलाई को दो दिनों के लिए शुरू होगी।

iPhone 12 Pro पर मिलेंगे बेस्ट ऑफर 

अगर आप कंपनी की वेबसाइट पर अमेज़न प्राइम डे सेल पेज पर जाते हैं, तो आप iPhone 12 Pro को हाइलाइट किए गए फोन में से एक के रूप में पाएंगे जो एक अच्छी डील के साथ नजर आ रहा है। अमेज़न ने केवल एक आंशिक कीमत यहाँ दिखाई है, जो 1 से शुरू होती है और 9 पर समाप्त होती है। अब, यह 1,19,900 रुपये की कीमत से कुछ भी कम हो सकती है, जो कि iPhone 12 Pro के बेस मॉडल की मूल कीमत है। हो सकता है, फोन 1,18,999 रुपये में उपलब्ध हो, या यह 1,00,999 रुपये तक भी जा सकता है। चूंकि सटीक कीमत उपलब्ध नहीं है, इसलिए हम अभी के लिए कीमत का अनुमान लगा सकते हैं। और जब ऑफर्स का खुलासा हो जाता है, तो आप अपने लिए निर्णय ले सकते हैं। ध्यान रखें, कि अमेज़न बिक्री के लिए iPhone 12 Pro के लिए जो भी कीमत तय करेगा, उस ऑफर को ज्यादा बढ़िया करने के लिए आपके पास बैंक ऑफ़र भी होंगे।

iPhone 11 पर भी मिल सकती है बेस्ट डील 

iPhone 11 अब दो साल पुराना फोन है, लेकिन अभी भी सबसे ज्यादा बिकने वालों में से है। iPhone 11, iPhone 11 Pro, या iPhone 12 Pro Max की तुलना में थोड़ा कम महंगा है, इसलिए संभावना है कि अधिक लोग इसे प्रो मॉडल के तौर पर खरीदेंगे। Amazon ने इस फोन को "स्मार्टफोन पर शानदार डील" के लिए सेक्शन में लिस्ट किया है। वे सौदे कितने शानदार होंगे, यह इस समय नहीं पता। उदाहरण के लिए, iPhone 11 की कीमत 4 से शुरू होकर 9 पर खत्म होगी। यह 40,009 रुपये और 49,999 रुपये के बीच कहीं भी हो सकता है। Amazon के मुताबिक iPhone 11 की असली कीमत 54,000 रुपये है।

अन्य डील्स 

iPhone 12 Pro और iPhone 11 के अलावा Amazon और भी iPhones को डिस्काउंट पर बेचने जा रहा है. हालाँकि, फिलहाल इनकी लिस्ट नहीं है, आपको iPhone XR, iPhone 11 Pro, iPhone 11 Pro Max, iPhone 12 mini, iPhone 12, और iPhone 12 Pro Max, उन मॉडलों में से होंगे जो छूट के साथ मिलेंगे। अमेज़ॅन ने अभी तक इन आईफोन पर ऑफर्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन प्राइम डे की बिक्री शुरू होने में अभी भी कुछ और दिन बाकी हैं और संभावना है कि अमेज़ॅन उन ऑफर्स को लिस्ट कर सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo