Amazon Fab Phones Fest: सेल शुरू होने से पहले सामने आईं बेस्ट स्मार्टफोन डील्स

Amazon Fab Phones Fest: सेल शुरू होने से पहले सामने आईं बेस्ट स्मार्टफोन डील्स
HIGHLIGHTS

22 से 25 फरवरी तक चलेगा Fab Phones Fest

कोटक क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट

बजट से लेकर फ्लैगशिप फोंस पर है धांसू डिस्काउंट

Amazon जल्द ही फैब फोंस फेस्ट का आयोजन कर रहा है जो 22 फरवरी से शुरू होर 25 फरवरी तक चलने वाला है। इस फेस्ट के दौरान मिलने वाली स्मार्टफोंस डील्स से पर्दा उठ गया है। आप जान सकते हैं कि किन फोंस पर सबसे बेहतरीन डील्स पेश की जा रही हैं। यहां तक कि अमेजन के टॉप सेलिंग फोंस पर 40% तक की छूट भी मिलने वाली है। सेल में आपको नो कोस्ट EMI, एक्स्चेंज ऑफर के साथ ही कोटक क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। तो चलिए जानते हैं Amazon Fab Phones Fest में मिलने वाली बेस्ट डील्स के बारे में…

OnePlus 8 Pro 5G

वनप्लस के इस स्मार्टफोन को बैंक ऑफर और Rs 4000 के डिस्काउंट कूपन के साथ सेल किया जाएगा। आप इस फोन को Rs 47,999 में खरीद पाएंगे। साथ ही आप इसे 9 महीने की नो कोस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन एक फ्लैगशिप कैमरा से लैस है।

iPhone 12 mini

आईफोन 12 मिनी की बात करें तो यह फोन 69,990 रूपये के बजाए 64,990 रूपये में मिलेगा। iPhone 12 Mini में आपको एक 5.4-इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिल रही है, इसमें एक OLED पैनल को इस्तेमाल किया गया है, जो FHD+ पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसके अलवा इसमें आपको एक नौच कटआउट भी मिल रहा है।

Samsung Galaxy M51

Samsung का यह फोन 22,999 रूपये में मिल रहा है। साथ ही आप इसे 6 महीने की नो कोस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। डिवाइस में 7000mAh की बैटरी दी गई है और यह 64MP क्वाड कैमरा से लैस है। सेल के दौरान आप कोटक बैंक के क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदने पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

Redmi Note 9 Pro Max

रेडमी के इस फोन को आप 14,999 रूपये में खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन 6 महीने की नो कोस्ट EMI के साथ आता है और इसके फीचर्स की बात करें तो यह 5020mAh की बैटरी से लैस है और इसमें 64MP का क्वाड कैमरा सेटअप मिल रहा है।

Lava Z1

Lava Z1 को आप मात्र 4,999 रूपये में खरीद पाएंगे। डिवाइस को एक्स्चेंज ऑफर के तहत खरीदने पर Rs 500 की छूट मिल रही है। स्मार्टफोन 3100mAh की बैटरी से लैस है और इसे 5 इंच की डिस्प्ले के साथ उतारा गया है जिसे कोर्निंग गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी मिला है।

Itel A47

Itel A47 को आप Rs 5,499 में खरीद पाएंगे। इस वेरिएंट में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मिल रहा है। इसके अलावा, फोन में 5.5 इंच की HD+ डिस्प्ले, फिंगरप्रिंट, फेस लॉक और 5MP का ड्यूल AI कैमरा दिया गया है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo