Redmi 9 सीरीज़ तगड़े डिस्काउंट के साथ सेल में, Rs 7000 से भी कम में ये 5000mAh बैटरी वाला फोन हो सकता है आपका

Redmi 9 सीरीज़ तगड़े डिस्काउंट के साथ सेल में, Rs 7000 से भी कम में ये 5000mAh बैटरी वाला फोन हो सकता है आपका
HIGHLIGHTS

अमेज़न सेल में आज की बेस्ट मोबाइल डील्स

धांसू डिस्काउंट के साथ रेडमी 9 सीरीज़ सेल में

रेडमी के ये फोंस खरीदें भारी छूट के साथ

अगर आप एक नए स्मार्टफोन की तलाश में हैं या किसी करीबी को एक नया फोन गिफ्ट करना चाह रहे हैं तो आज अमेज़न सेल में रेडमी के मोबाइल फोंस को बड़े ही धांसू डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। सेल के दौरान कंपनी की रेडमी 9 सीरीज़ पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है जिसमें Redmi 9, Redmi Note 9 Pro, Redmi 9A और Redmi Note 9 Pro Max आदि शामिल हैं। इन फोंस को अलग-अलग रंग और स्टोरेज वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोंस स्काई ब्लू, ओरोरा ब्लू, इंटरस्टेलर ब्लैक आदि रंगों में उपलब्ध हैं। रेडमी के ये स्मार्टफोंस टॉप ग्रेड फीचर्स और हाई-एंड कैमरा जैसा एक्सपिरियन्स देते हैं और आपके बजट में प्रीमियम स्मार्टफोन का मज़ा देते हैं। तो चलिए जानते हैं Amazon Sale में आज की बेस्ट स्मार्टफोन डील्स:

Redmi 9A

Redmi 9A की स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में 6.53 इंच की IPS डिस्प्ले दी गई है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन को औरा 360 डिज़ाइन दिया गया है और यह यूनीबॉडी 3D डिजाइन के साथ आया है। डिवाइस मीडियाटेक हीलियो G25 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और गेमिंग के लिए इसमें हाइपर इंजन गेम तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही यूजर्स को स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड दिया गया है। यह स्मार्टफोन Rs 6,999 की कीमत में मिल रहा है।

Redmi 9

Redmi 9 में 6.53 इंच की HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है जिसके टॉप पर एक नौच दिया गया है। स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G35 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और यह हाइपर इंजिन गेम तकनीक के साथ काम करता है। फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कैमरा फीचर्स में AI सीन डिटेक्शन, AI सेल्फी, पोर्ट्रेट मोड और प्रो मोड शामिल है। इस मोबाइल फोन को आप Rs 8,999 की कीमत में खरीद सकते हैं।

Redmi Note 9 Pro Max

Redmi Note 9 Pro Max में 6.67 इंच की DotDisplay मिल रही है और डिवाइस के बैक पर 3D Curved ग्लास को ऐड किया गया है। डिवाइस को औरा डिज़ाइन के साथ उतारा गया है। डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक, IR ब्लास्टर और टाइप-C पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा, फोन को ट्रिपल कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। Redmi Note 9 Pro Max में दिया गया क्वाड कैमरा 64MP के प्राइमरी कैमरा, 8MP के अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP के मैक्रो कैमरा और 2MP के डेप्थ सेंसर से लैस है। सेल्फी के लिए डिवाइस में इन-डिस्प्ले कैमरा दिया गया है जो कि 32MP का सेंसर है। फ्रंट कैमरा में AI पोर्ट्रेट मोड को जगह दी गई है। Redmi Note 9 Pro Max को आप सेल में Rs 15,999 में खरीद सकते हैं।

Redmi Note 9 Pro

Redmi Note 9 Pro फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP का मैक्रो कैमरा और 2MP के डेप्थ सेंसर को शामिल किया गया है। सेल्फी के लिए डिवाइस में इन-डिस्प्ले कैमरा दिया गया है जो कि 16MP का सेंसर मिल रहा है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G द्वारा संचालित किया गया है, फोन के स्टोरेज को बढाने के लिए 2+1 स्लॉट्स दिए गए हैं। इसके अलावा, डिवाइस में 5020mAh की बड़ी बैटरी मिल रही है। फोन को 18W चार्जर के साथ लाया गया है। यह फोन अमेज़न सेल में Rs 12,999 में मिल रहा है।

Redmi 9 Prime

Xiaomi Redmi 9 Prime में 6.53 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है और इसका रेजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है। डिस्प्ले के टॉप पर एक वॉटर ड्रॉप नौच दिया गया है जिसमें एक सेल्फी कैमरा को रखा गया है। स्क्रीन को गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है और फोन नए ओरा 360 डिज़ाइन के साथ रिपल टेक्सचर दिया गया है और इसका वज़न 198 ग्राम है। फोन को चार रंगों स्पेस ब्लू मिंट ग्रीन, सन राइज फ्लेयर और मैट ब्लैक कलर में उतारा गया है। फोन मीडियाटेक हीलियो G80 चिपसेट द्वारा संचालित है जो ओक्टा-कोर CPU है और इसे Mali-G52 GPU के साथ पेयर किया गया है। फोन Android 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है। फोन में 4GB रैम और 128GB तक स्टोरेज दिया गया है। फोन के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo