Xiaomi Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro के साथ Airtel दे रहा है डबल डाटा; जानिये डिटेल्स

Xiaomi Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro के साथ Airtel दे रहा है डबल डाटा; जानिये डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi Note 7 और Xiaomi Redmi Note 7 Pro मोबाइल फोंस को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इन दोनों ही मोबाइल फोंस को जल्द ही सेल के लिए लाया जाने वाला है। हालाँकि लॉन्च ऑफर के तहत एयरटेल की ओर से इन दोनों ही स्मार्टफोंस के बायर्स को Rs 249 और Rs 349 वाले प्रीपेड प्लान्स के साथ डबल डाटा ऑफर किया जा रहा है।

Xiaomi Redmi Note 7 और Xiaomi Redmi Note 7 Pro मोबाइल फोंस को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इन दोनों ही मोबाइल फोंस को जल्द ही सेल के लिए लाया जाने वाला है। हालाँकि लॉन्च ऑफर के तहत एयरटेल की ओर से इन दोनों ही स्मार्टफोंस के बायर्स को Rs 249 और Rs 349 वाले प्रीपेड प्लान्स के साथ डबल डाटा ऑफर किया जा रहा है। अगर हम इन दोनों ही स्मार्टफोंस की कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इन मोबाइल फोंस की शुरूआती कीमत क्रमश: Rs 9,999 और Rs 13,999 है। 

इसका मतलब है कि आप Xiaomi Redmi Note 7 मोबाइल फोन को Rs 9,999 की शुरूआती कीमत में ले सकते हैं, इसके अलावा अगर हम Xiaomi Redmi Note 7 Pro मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन को आप Rs 13,999 की शुरूआती कीमत में ले सकते हैं। जहां इन दोनों ही स्मार्टफोंस की सेल होने में अभी कुछ समय बचा है लेकिन एयरटेल की ओर से इन दोनों ही स्मार्टफोंस के साथ कुछ लॉन्च ऑफर देने की घोषणा की है। 

आपको बता दें कि Xiaomi ने इन स्मार्टफोंस के लॉन्च इवेंट में यह घोषणा की है कि एयरटेल की ओर से इन दोनों ही स्मार्टफोंस के बायर्स को Rs 249 और Rs 349 की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान्स के साथ डबल डाटा मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस ऑफर के तहत आपको इन स्मार्टफोन्स के साथ कुछ चुनिन्दा प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के साथ भी 100 फीसदी ज्यादा डाटा ऑफर किया जा रहा है। 

आपको बता दें कि कंपनी ने ऐसा भी कहा है कि आपको 1120GB डाटा दिया जाने वाला है, इसके अलावा आपको कुछ एयरटेल थैंक्स ऑफर जैसे एयरटेल डाटा सिक्योर और एयरटेल टीवी प्रीमियम का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Vodafone ने Rs 129 में पेश किया नया प्रीपेड प्लान, मिलेगा 1.5GB 3G/4G डाटा

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo