Xiaomi Mi Notebook Air का नया वर्जन आज चीन में होगा लॉन्च

Xiaomi Mi Notebook Air का नया वर्जन आज चीन में होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

Xiaomi के Mi Notebook Air को आज चीन में पेश किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार यह नया मैकबुक एप्पल मैकबुक एयर से भी कम वज़न में आएगा।

Xiaomi आज अपने नए Notebook Air करने जा रहा है। इस साल कम्पनी अपने कई प्रोडक्ट्स को पेश कर चुकी है और आज के दिन कम्पनी अपने नए Xiaomi Notebook Air को लॉन्च करेगी। Weibo पर शाओमी ने अपने अधिकारिक अकाउंट के ज़रिए जानकारी साझा की है कि आगामी Mi Notebook Air का वज़न 1.07 kg होगा जो कि वज़न में इसे MacBook Air से हल्का बनाता है।

Xiaomi ने ओरिजिनल Mi Notebook Air को 2016 में लॉन्च किया था। इस डिवाइस को एप्पल के MacBook Air के प्रतिस्पर्धी के रूप में पेश किया गया था। यह काफी पतला और हलके वज़न का लैपटॉप था जो डिज़ाइन में भी काफी हद तक एप्पल मैकबुक एयर जैसा था। 

चीन में शाओमी अपने Mi NoteBooks को अलग-अलग साइज़ में अपने आधिकारिक मी स्टोर से सेल करती है। वर्तमान समय में 2018 वैरिएंट को RMB 3,399 (लगभग Rs 34,000) की कीमत में सेल किया जाता है जो कि 15.6 इंच का मी नोटबुक है। इसके अलावा इस नोटबुक के कई ने वैरिएंट भी हैं जो Intel i3/i5/i7 चिपसेट से लैस हैं और 13.3 इंच की डिस्प्ले साइज़ ऑफर करते हैं।

लेटेस्ट आगमी Xiaomi Mi Notebook Air की बात करें तो उम्मीद की जा सकती है कि इसके हार्डवेयर को अपग्रेड किया जाएगा जिसमें लेटेस्ट पोर्ट्स और 1.07 kg वज़न भी शामिल है जिसे कम्पनी ने वेबो पर टीज़ किया है। अभी नोटबुक के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि 8th जनरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर को इस में शामिल किया जाएगा और साथ ही रैम और SSD विकल्पों को अपग्रेड किया जाएगा। डिज़ाइन की बात करें तो शाओमी इस नोटबुक को भी पिछले नोटबुक के डिज़ाइन के साथ पेश कर सकता है और आज यानी 26 मार्च को इसे चीन में लॉन्च किया जाएगा।

नोट: फीचर्ड इमेज Xiaomi Mi Notebook Air की है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi Redmi Go खरीदने पर रिलायंस जियो यूज़र्स पा सकते हैं Rs 2,200 का कैशबैक

Rs 11,999 में Xiaomi Mi A2 है बेहतर या खरीदना चाहिए Redmi Note 7 Pro

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo