4G फीचर फोन के बाद अब इस प्रोडक्ट को लॉन्च करके लोगों को नई सौगात दे सकता है रिलायंस जियो

4G फीचर फोन के बाद अब इस प्रोडक्ट को लॉन्च करके लोगों को नई सौगात दे सकता है रिलायंस जियो
HIGHLIGHTS

कुछ रिपोर्ट्स से ऐसा सामने आ रहा है कि रिलायंस जियो अपने 4G फीचर फोन जियो फोन को लॉन्च करने के बाद अब एक लैपटॉप लॉन्च कर सकता है जो सिम कार्ड के साथ बजट में दस्तक देगा।

कुछ रिपोर्ट्स से ऐसा सामने आ रहा है कि रिलायंस जियो अपने 4G फीचर फोन जियो फोन को लॉन्च करने के बाद अब एक लैपटॉप लॉन्च कर सकता है जो सिम कार्ड के साथ बजट में दस्तक देगा। ऐसा भी सामने आ रहा है कि अपने इस कदम को साकार करने के लिए रिलायंस जियो US बेस्ड चिप निर्माता कंपनी क्वालकॉम से भी चर्चा कर रहा है।

यह लैपटॉप विंडोज 10 के साथ लॉन्च किया जा सकता है, और इसमें बिल्ट-इन सेलुलर कनेक्शन भी मौजूद होगा, जो भारतीय बाजार में इसे एक अनोखा प्रोडक्ट बना देने वाला है।  इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि यह दोनों ही कंपनी पहले ही एक 4G फीचर फोन को बाजार में लाने के लिए पहले ही काम कर रही हैं। 

Amazon iPhone Fest: इन आईफोंस पर मिल रही हैं कुछ ख़ास डील्स

अगर हम जियो फोन की चर्चा करें तो इसे एक बड़े कदम के तौर पर देखा जा सकता है, क्योंकि इस डिवाइस के लॉन्च होने के बाद से तो मानों मोबाइल जगत में एक नई क्रांति आ गई थी। इस फोन को काफी या यूँ कहें कि भारत की बड़ी जनसंख्या ने पसंद किया था, हालाँकि इसमें व्हाट्सऐप न चलने के कारण की प्रसिद्धि कुछ कम जरुर हुई थी, लेकिन अब सामने आ रहा है कि इसमें इस ऐप को शामिल किया जाएगा। 

अब अगर कंपनी इस तरह के लैपटॉप की चर्चा कर रही है तो सभी अंदाज़ा लगा सकते हैं कि आने वाले समय में क्या और किस तरह से होने वाला है। ऊपर से अगर यह डिवाइस सेलुलर क्षमता के साथ लॉन्च किया गया तो मानो के मोबाइल जगत पर भी एक बड़ा असर करने वाला है। अब बात आती है कि इसकी कीमत की तो आपको बता देते हैं कि अगर इस डिवाइस को सभी के बजट में लॉन्च कर दिया गया तो मानों कि बाकी कंपनियों की तो शामत आने वाला है। 

Amazon iPhone Fest: इन आईफोंस पर मिल रही हैं कुछ ख़ास डील्स

हालाँकि अभी इस बात की पुष्टि किसी भी रूप से नहीं हुई है, मतलब आधिकारिक तौर पर इस तरह एक प्रोडक्ट के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन अगर खबर की शुरुआत हुई है, तो हो सकता है कि आने वाले समय में हमें इसे जुड़ी और भी बहुत सी खबरें देखने को मिल सकती है।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo