40% डिस्काउंट के साथ खरीदें दमदार और महंगे लैपटॉप, Amazon Prime Members के लिए Sale हुई शुरू

40% डिस्काउंट के साथ खरीदें दमदार और महंगे लैपटॉप, Amazon Prime Members के लिए Sale हुई शुरू
HIGHLIGHTS

अमेज़न ग्रेट (Great) रिपब्लिक (Republic) डे (Day) सेल (Sale) 2022 की घोषणा कर दी गई है और यह भारत में 17 जनवरी से देश में सभी यूजर्स के लिए शुरू हो जाएगी

इस सेल (Sale) की शुरुआती Amazon Prime Members के लिए 24 घंटे पहले ही यानि 16 जनवरी को ही रात 12 बजे से हो गई है

अमेज़न लैपटॉप (laptop) पर 40,000 रुपये तक की छूट, टीवी और अन्य डिवाइसेस पर 50% की छूट, हेडफ़ोन पर 75% की छूट, स्मार्टवॉच पर 70% की छूट, कैमरों पर 50% की छूट, टैबलेट पर 45% की छूट, मॉनिटर आदि पर 50% की छूट भी दे रहा है

अमेज़न ग्रेट (Great) रिपब्लिक (Republic) डे (Day) सेल (Sale) 2022 की घोषणा कर दी गई है और यह भारत में 17 जनवरी से देश में सभी यूजर्स के लिए शुरू हो जाएगी, हालांकि इस सेल (Sale) की शुरुआत Amazon Prime Members के लिए 24 घंटे पहले ही यानि 16 जनवरी को ही रात 12 बजे से हो गई है। अब अगर आप Amazon Prime Member हैं तो आप बाकी सभी यूजर्स से एक दिन यानि 24 घंटे पहले ही बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट आदि का लाभ उठा सकते हैं। ग्रेट (Great) रिपब्लिक (Republic) डे (Day) सेल (Sale) 2022 के लिए, Amazon ने SBI के साथ साझेदारी की है और SBI क्रेडिट कार्ड पर 10% की इन्स्टेन्ट छूट दे रहा है। इसके अलावा आपको बता देते है कि सेल (Sale) के दौरान Xiaomi, Tecno, OnePlus और Samsung के 20 के आसपास फोन भी लॉन्च किए जाने वाले हैं, जिनके बारे में हम आपको लॉन्च के साथ साथ ही बताने वाले हैं। सेल (Sale) के दौरान आप इन नए लॉन्च होने वाले फोंस को भी बेहद ही कम प्राइस में खरीद सकते हैं। 

कैसे ऑफर्स दे रहा है Amazon साल की पहली सेल (Sale) में

अमेज़ॅन ने खुलासा किया है कि वह मोबाइल और एक्सेसरीज़ पर 40% तक की छूट की पेशकश करेगा, जिसमें आगामी वनप्लस 9आरटी जैसे स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील्स और ऑफ़र मिलने वाला है, इसके अलावा Xiaomi 11 लाइट एनई, सैमसंग गैलेक्सी एम 52, वनप्लस नॉर्ड जैसे बजट सेगमेंट में आने वाले फोंस पर भी आपको बढ़िया डील्स और ऑफर मिलने वाले हैं। इस लिस्ट में, Mi 11X, OnePlus 9, Redmi 9A के अलावा अन्य फोंस भी शामिल हैं। इसके अलावा, अमेज़न लैपटॉप (laptop) पर 40,000 रुपये तक की छूट, टीवी और अन्य डिवाइसेस पर 50% की छूट, हेडफ़ोन पर 75% की छूट, स्मार्टवॉच पर 70% की छूट, कैमरों पर 50% की छूट, टैबलेट पर 45% की छूट, मॉनिटर आदि पर 50% की छूट भी दे रहा है। हालांकि इसके अलावा एलेक्सा पर चलने वाले प्रोडक्टस पर Amazon की ओर से 50% तक की छूट ऑफर की जाने वाली है। 

Amazon Sale में लैपटॉप्स (laptops) मिल रही है बेस्ट डील्स

यूं तो सेल (Sale) में आपको बहुत से प्रोडक्टस पर बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं, लेकिन अगर आप कोई लैपटॉप (laptop) नए साल की पहली सेल (Sale) में खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको बेस्ट लैपटॉप (laptop) डील्स के बारे में बताने वाले हैं जो आपको आज Amazon Prime Member होने के नाते मिल सकती हैं। आइए जानते हैं इन डील्स के बारे में विस्तार से…!

HP 15 10th Gen Intel Core i3 Thin and Light 15.6 inches FHD Laptop 

यूं तो आमतौर पर इस लैपटॉप को आप बेहद ही ज्यादा कीमत में खरीद रहे थे, लेकिन साल की पहली Amazon Sale में आप इस Laptop को कम कीमत में खरीद सकते हैं। असल में आपको हम Bank Offer के बारे में बता ही चुके हैं, इसके अलावा पहले ही इस लैपटॉप पर Amazon India पर आपको 2100 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, हालांकि ईसकए अलावा Exchange Offer के तौर पर आपको 18,100 रुपये तक का ऑफ भी मिल रहा है, जो इस लैपटॉप की कीमत को आपके बाजार में ले आता है। HP के इस लैपटॉप को खरीदने लिए यहाँ क्लिक करें!

ASUS VivoBook 14 (2021) Business Laptop 

इस लैपटॉप की खास बात यह है कि आपको इस Asus के लैपटॉप पर Amazon Sale में 12000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है, इसके अलावा 10 फीसदी बैंक ऑफर भी आपको इस लैपटॉप पर छूट दे रहा है, इतना ही नहीं अगर आप अपने पुराने लैपटॉप को एक्सचेंज करते हैं तो आपको लगभग 18,100 तक की छूट भी मिल सकती है। हालांकि आप बेहद ही कम कीमत वाली EMI ऑप्शन पर भी इस लैपटॉप को खरीद सकते हैं। Asus के इस लैपटॉप को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Dell 15 (2021) Intel i3-1115G4 Laptop 

Dell के इस लैपटॉप पर भी आपको बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट Amazon Sale में मिल रहे हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस लैपटॉप पर आपको 16,085 रुपये के डिस्काउंट दिया जा रहा है, इतना ही नहीं SBI का बैंक ऑफर भी इस लैपटॉप पर आपको मिलेगा, साथ ही अगर आप अपने पुराने लैपटॉप को एक्सचेंज करके इस लैपटॉप को खरीदते हैं तो आपको 18,100 रुपये तक का ऑफ भी मिल सकता है। इतना ही नहीं आप लैपटॉप को बेहद ही कम कीमत की EMI के साथ भी खरीद सकते हैं। Dell के इस लैपटॉप को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

HP 15 (2021) Laptop (Intel i3-10110U 10th Gen/8GB/512GB SSD/15.6 inches/Windows 10 Home/ UHD Graphics/Jet Black/1.69 kg) 

इस लिस्ट में HP का यह एक अन्य लैपटॉप भी है। इस लैपटॉप को भी आप बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस लैपटॉप को आप 8,014 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं, हालांकि बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी आपको इस लैपटॉप पर मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत बेहद ही कम हो जाती है। हालांकि EMI ऑप्शन भी आपको इस लैपटॉप के साथ मिल रहे हैं। अगर आप HP के इस लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें!

Dell Vostro 3400 (Intel Core i5-1135G7 11th Gen/8GB/1TB Mechanical Hard Drive) Laptop 

Dell का एक अन्य लैपटॉप भी इस लिस्ट में शामिल है। इस लैपटॉप पर आपको तगड़ा बैंक ऑफर जिसके बारे में आप जानते हैं, इसके अलावा 18,100 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी आपको मिल रहा है, इतना ही नहीं इस लैपटॉप पर आपको बेहतरीन EMI ऑफर भी दिए जा रहे हैं। Dell के इस लैपटॉप को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo