Xiaomi Black Friday Sale हुई शुरू, स्मार्टफोंस और इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही हैं धमाकेदार डील्स

Xiaomi Black Friday Sale हुई शुरू, स्मार्टफोंस और इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही हैं धमाकेदार डील्स
HIGHLIGHTS

आपको बता देते है कि Xiaomi Black Friday Sale का आगाज़ हो गया है

यह सेल आज यानी 26 नवम्बर से शुरू होकर 29 नवम्बर तक चलने वाली है

इस सेल के दौरान आपको स्मार्टफोंस के साथ साथ Xiaomi के कई प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डील्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं

आपको बता देते है कि Xiaomi Black Friday Sale का आगाज़ हो गया है, यह सेल आज यानी 26 नवम्बर से शुरू होकर 29 नवम्बर तक चलने वाली है। इस सेल के दौरान आपको स्मार्टफोंस के साथ साथ Xiaomi के कई प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डील्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। आपको बता देते है कि इस सेल के दौरान आप Redmi Note 9 Pro, Redmi Power Bank, Mi True Wireless earphones 2 और 2C के अलावा Mi Band 4 के अलावा अन्य कई प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। आज हम आपको Xiaomi Black Friday Sale में कुछ प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले बेस्ट ऑफर्स और धमाका डिस्काउंट आदि के बारे में बताने वाले हैं।

Xiaomi Black Friday Sale में मिलने वाले बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट 

आपको बता देते है कि Xiaomi Black Friday Sale के दौरान आप Redmi 8A Dual मोबाइल फोन को मात्र Rs 6,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा आप Redemi 9i के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल, Redmi Note 8 के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल के अलावा Redmi 9 Prime के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को क्रमश: Rs 8,999, Rs 11,499 और Rs 10,999 में ले सकते हैं। इसके अलावा Xiaomi की ओर से इसके Redmi Note 9 Pro मोबाइल फोन पर आपको बेहतरीन डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद आप 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को मात्र Rs 14,999 की कीमत में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा आपको Xiaomi Black Friday Sale के दौरान बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर Redmi Power Bank, Redmi Earbuds 2C, Redmi Earbuds S पर भी मिल रहे हैं, इस Xiaomi Sale के दौरान आप इन तीनों प्रोडक्ट्स को क्रमश: Rs 699, Rs 1,299, और Rs 1,699 की कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि इतना ही नहीं आपको बता देते हैं कि अगर आप Mi True Wireless Earphone 2C और Mi True Wireless Earphones 2 को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको क्रमश: Rs 2,299 और Rs 2,999 में मिलने वाले हैं। 

इसके अलावा अगर आप XIaomi Mi Band 4 को खरीदना चाहते हैं तो आपको यह Xiaomi Black Friday Sale में मात्र Rs 1,999 की कीमत में मिलने वाला है। आपको यहाँ यह भी बता देते है कि Xiaomi Black Friday Sale Mi.com, Mi Home, Amazon India और Flipkart के अलावा अन्य रिटेल स्टोर्स पर भी शुरू हो गई है। 

हालाँकि इस सेल में आपको यही सब नहीं मिल रहा है, अगर आप Mi Beard Trimmer या Mi Beard Trimmer 1C को खरीदना चाहते हैं तो आप Xiaomi Black Friday Sale में इन्हें भी क्रमश: Rs 1,299 aur Rs 899 में ले सकते हैं। इसके अलावा अगर आप Mi Men’s Sports Shoed 2 को लेना चाहते हैं तो यह आपको Rs 2,499 की कीमत में इस सेल में मिलने वाले हैं। इसके अलावा अगर आप  Mi Flex Phone Grip और स्टैंड को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको Rs 149 की कीमत में Xiaomi Black Friday sale के दौरान खरीद सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo