दो दिनों तक फ्री में देख सकेंगे Netflix पर अपना पसंदीदा कॉन्टेंट; जानिये कैसे

दो दिनों तक फ्री में देख सकेंगे Netflix पर अपना पसंदीदा कॉन्टेंट; जानिये कैसे
HIGHLIGHTS

स्ट्रीमफेस्ट 5 दिसंबर को भारत में लाइव होगा और 6 दिसंबर तक चलेगा

उपयोगकर्ता केवल अपना नाम, ईमेल पता दर्ज करके ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए एक पासवर्ड बना सकते हैं

प्रमोशनल ऑफर उपयोगकर्ताओं को संपूर्ण नेटफ्लिक्स कैटलॉग देखने की अनुमति देगा जिसमें फिल्में, शो, डॉक्युमेंट्री आदि के अलावा बहुत कुछ शामिल हैं

लोकप्रिय स्ट्रीमिंग ऐप नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि वह दो दिनों के लिए भारत में अपनी स्ट्रीमिंग सेवाएं मुफ्त कर देगा। इसका मतलब यह है कि उपयोगकर्ता कार्ड के विवरण को दर्ज किए बिना या सदस्यता खरीदने के बिना अपनी पसंद के किसी भी शो या सीरीज को फ्री में देख सकते हैं। इससे पहले अक्टूबर में, कंपनी ने घोषणा की थी कि स्ट्रीमफेस्ट सभी उपयोगकर्ताओं को नेटफ्लिक्स पर 48 घंटे तक बिना किसी खर्च के स्ट्रीम करने देगा।

स्ट्रीमफेस्ट 5 दिसंबर को भारत में लाइव होगा और 6 दिसंबर तक चलेगा। उपयोगकर्ता केवल अपना नाम, ईमेल पता दर्ज करके ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए एक पासवर्ड बना सकते हैं। प्रमोशनल ऑफर उपयोगकर्ताओं को संपूर्ण नेटफ्लिक्स कैटलॉग देखने की अनुमति देगा जिसमें फिल्में, शो, डॉक्युमेंट्री आदि के अलावा बहुत कुछ शामिल हैं।

भारत में स्ट्रीमफेस्ट का परीक्षण करने की घोषणा करने के बारे में बात करते हुए, नेटफ्लिक्स सीओओ ग्रेग पीटर्स ने एक कॉन्फ्रेंस कॉल के दौरान कहा था, "एक विचार जिसके बारे में हम उत्साहित हैं – और हम देखेंगे कि यह कैसे चलता है, हम सोचते हैं कि देश में हर कोई नेटफ्लिक्स के लिए पहुँच प्रदान करता है।" एक सप्ताहांत के लिए मुफ्त अद्भुत कहानियों के लिए नए लोगों के एक समूह को उजागर करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। हमारे पास वास्तव में एक इवेंट  है, और हमें उम्मीद है, कि लोग इसका लाभ उठाने के लिए आगे आयेंगे और फ्री में यह लाभ उठाएंगे।"

जो उपयोगकर्ता स्ट्रीमफ़ेस्ट के लिए पंजीकरण करते हैं, वे नेटफ़्लिक्स कॉन्टेंट ब्राउज़ कर पाएंगे, अपने स्मार्ट टीवी, गेमिंग कंसोल, आईओएस और एंड्रॉइड ऐप और पीसी पर भी ऐप को स्ट्रीम कर पाएंगे। हालाँकि, स्ट्रीमिंग की क्वालिटी स्टैण्डर्ड डेफिनिशन होने वाली है, यानी कि यह SD होने वाली है।

इस साल की शुरुआत में, नेटफ्लिक्स ने भारत में 30-दिवसीय नि:शुल्क ट्रायल की पेशकश बंद कर दी थी। कंपनी ने इसके बाद अन्य सभी बाजारों में भी नि:शुल्क ट्रायल की पेशकश बंद कर दी। भारत में अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए, नेटफ्लिक्स ने 199 रुपये की कम लागत वाली मोबाइल स्ट्रीमिंग योजना भी पेश की। इसका मतलब यह है कि ग्राहक अपने नेटफ्लिक्स ऐप पर केवल 199 रुपये की मासिक राशि देकर शो देख सकते हैं। इसके अलावा, नेटफ्लिक्स ने भारतीय ग्राहकों की जेब के अनुकूल कई छोटे प्लान भी पेश किये हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo