Vi यानी Vodafone Idea मार्किट में लाया 4 नए प्लान्स, क्या दे पायेंगे रिलायंस जियो और एयरटेल को मात

Vi यानी Vodafone Idea मार्किट में लाया 4 नए प्लान्स, क्या दे पायेंगे रिलायंस जियो और एयरटेल को मात
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea की ओर से इंडिया के मार्किट में 4 नए प्लान्स की पेशकश की है

आपको बता देते हैं कि वोडाफोन आईडिया के इन नए प्लान्स में आपको फ्री Disney + hotstar का VIP सब्सक्रिप्शन मिल रहा है

हालाँकि इसके अलावा इन प्लान्स में आपको वोडाफोन आईडिया की ओर से अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना हाई-स्पीड डेटा भी मिल रहा है

आख़िरकार वोडाफोन आईडिया की ओर से इंडिया के टेलीकॉम मार्किट में 4 नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स पेश कर दिए गए हैं, हालाँकि ये प्लान्स खास इसलिए हैं क्योंकि यह कंपनी के वह प्लान्स हैं जिनके साथ कंपनी ने आख़िरकार Disney+ hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया है। अगर हम रिलायंस जियो और एयरटेल की बात करें तो यह दोनों ही टेलीकॉम कंपनियां अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन कुछ समय से दे रही हैं। हालाँकि Vi की ओर से अभी तक मात्र ZEE5 के सब्सक्रिप्शन को ही अपने प्लान्स के साथ दिया जा रहा था। 

हालाँकि कंपनी ने अब एक नया दांव चाहते हुए और इंडियन प्रीमियर लीग 2021 से पहले ही अपने कुछ प्लान्स को Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ पेश कर दिए हैं। इसकी मतलब है कि कंपनी किसी भी तरह से अपने गाहकों के लिए यह नहीं चाहती है कि वह उसे छोड़कर किसी अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर का हाथ थामें क्योंकि IPL हमारे देश में एक त्यौहार की तरह हो गया है, और सब इसका आनंद लेना चाहते हैं, इसीलिए अब वोडाफोन आईडिया के ग्राहकों के लिए भी कुछ ऐसे प्लान्स बाजार में आ चुके हैं, जो Disney+ Hotstar VIP Subscription के साथ आते हैं। इन रिचार्ज प्लान्स को Vodafone Idea की ओर से Rs 401, Rs 501, Rs 601 और Rs 801 के प्राइस में लाया गया है।

वोडाफोन आईडिया के इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में आपको मात्र यह OTT सब्सक्रिप्शन ही फ्री में नही मिल रहा है, इसके अलावा आपको इन प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग, हाई स्पीड डेटा और SMS आदि के बेनेफिट्स भी मिल रहे हैं। हालाँकि इसके अलावा आपको यहाँ बता देते है कि Rs 501 की कीमत में आने वाला यह प्लान मात्र एक डेटा ओनली प्लान है, जो अन्य प्लान्स के मुकाबले कुछ अलग है। 

401 रुपये की कीमत में आने वाला प्रीपेड प्लान 

अगर हम 401 रुपये के प्राइस में आने वाले प्रीपेड प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान को कंपनी की ओर से एक अफोर्डेबल प्रीपेड रिचार्ज प्लान के तौर पर पेश किया है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 3GB डेली डेटा भी मिलता है। हालाँकि इस डेटा के अलावा इस प्लान में आपको 16GB डेटा अलग से भी दिया जा रहा है, इस प्लान में आपको 100 SMS भी रोजाना प्राप्त होते हैं, जिनका इस्तेमाल आप कर सकते हैं। हालाँकि इतना ही नहीं आपको यह सब लाभ 28 दिनों के लिए मिल रहे है, इसका मतलब है कि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको यह सब मिल रहा है।

501 रुपये में आने वाला वोडाफोन आईडिया प्रीपेड प्लान 

अगर हम दूसरे प्लान की चर्चा करें तो यह 501 रुपये के प्राइस में आपको मिलता है, हालाँकि इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको वोडाफोन आईडिया की ओर से Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के अलावा 75GB डेटा भी मिल रहा है, जो आपको 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है। 

601 रुपए में आने वाला वोडाफोन आईडिया का तगड़ा प्लान 

जैसे आपको 401 रुपए वाला प्लान में मिल रहा था, ऐसे ही इस प्रीपेड प्लान में भी आपको 3GB डेली डेटा मिलता है, इसके अलावा इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 32GB एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इस प्लान की वैलिडिटी की अगर बात करें तो आपको बता देते है कि यह आपको 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है। हालाँकि इस प्लान में अन्य लाभ जो आपको मिल रहे हैं, उनमें अनलिमिटेड कॉलिंग 100 SMS रोजाना भी शामिल हैं। 

801 रुपये में आने वाला वोडाफोन आईडिया का धाकड़ रिचार्ज प्लान 

801 रुपये के प्राइस में आपको बता देते है कि यह Vi  यानी वोडाफोन आईडिया का पप्रीमियम प्लान है। जो आपको 3GB डेली डेटा के साथ मिलता है, हालाँकि इस प्लान में आपको 48GB एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर किया जाता है। हालाँकि इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS डेली भी देता है। इस प्लान में आपको 84 डेज यानी दिन की वैलिडिटी भी मिलती है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo