Vi अपने यूजर्स के लिए लाया अनलिमिटेड डेटा ऑफर, जानें आपको कैसे मिलेगा

Vi अपने यूजर्स के लिए लाया अनलिमिटेड डेटा ऑफर, जानें आपको कैसे मिलेगा
HIGHLIGHTS

वोडाफोन आइडिया यानी Vi अपने कुछ चुनिंदा यूजर्स को 699 रुपये में अनलिमिटेड पोस्टपेड डेटा दे रहा है

अनलिमिटेड पोस्टपेड प्लान उन यूजर्स के लिए 6 महीने के लिए वैलिड है

जिन्होंने पहले से ही Vi के पुराने इंडीविसुअल पोस्टपेड प्लान्स को सब्सक्राइब किया है, जो साइट पर लिस्टेड नहीं हैं

वोडाफोन आइडिया यानी Vi  अपने कुछ चुनिंदा यूजर्स को 699 रुपये में अनलिमिटेड पोस्टपेड डेटा दे रहा है। अनलिमिटेड पोस्टपेड प्लान उन यूजर्स के लिए 6 महीने के लिए वैलिड है, जिन्होंने पहले से ही Vi  के पुराने इंडीविसुअल पोस्टपेड प्लान्स को सब्सक्राइब किया है, जो साइट पर लिस्टेड नहीं हैं। ऐड-ऑन बंडल 399 रुपये और 499 रुपये की कीमत वाले इंडीविसुअल पोस्टपेड प्लान पर भी लागू होगा, लेकिन 699 रुपये और 1099 रुपये की कीमत वाले प्लान पर नहीं, जो पहले से ही असीमित डेटा की पेशकश करते हैं। चूंकि ऐड-ऑन बंडल में 699 रुपये के लिए 6 महीने की वैलिडिटी है, इसलिए इसकी मासिक कीमत 117 रुपये प्रति माह है जो पात्र उपयोगकर्ताओं को इस ऐड ऑन की वैधता तक अपने पोस्टपेड प्लान्स को अनलिमिटेड 4Gडेटा प्लान में बदलने में सक्षम करेगा। 

इस साल की शुरुआत में वीआई यानी वोडाफोन आईडिया ने पूरे भारत में फैमिली पोस्टपेड प्लान्स के टैरिफ में बदलाव किया था। अभी तक, टेल्को ने अपनी वेबसाइट पर प्लान्स को सूचीबद्ध नहीं किया है और मेल के माध्यम से प्लान्स के बारे में सूचित करने वाले उपयोगकर्ताओं तक पहुंच रहा है। इसका मतलब है कि यह ऑफर सभी यूजर्स के लिए नहीं है लेकिन जिन्हें यह मिल रहा है, उन्हें मेल करके सूचित किया जा रहा है।

वीआई यानी वोडाफोन आईडिया द्वारा पेश किए जा रहे ऐड-ऑन पोस्टपेड प्लान की बात करें तो, टेल्को 30 रुपये से शुरू होने वाले पोस्टपेड प्लान की पेशकश करता है। यह प्लान यूएस और कनाडा को 50 पैसे प्रति मिनट, चीन और हांगकांग को दो रुपये प्रति मिनट के लिए अंतरराष्ट्रीय कॉलिंग लाभ देता है। बांग्लादेश और यूके 3 रुपये प्रति मिनट और ऑस्ट्रेलिया, भूटान, जर्मनी, कुवैत, मलेशिया, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, सिंगापुर, थाईलैंड को 5 रुपये प्रति मिनट पर कॉल करता है। दो और पोस्टपेड प्लान केवल डेटा प्रदान करते हैं और इनकी कीमत 100 रुपये और 200 रुपये है जो 30 दिनों के लिए क्रमशः 20GB और 50GB डेटा देते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo