अब जितनी चाहे उतनी कॉल और इंटरनेट यूज करें; Vi ने पेश किए 3 सबसे धांसू Recharge Plan, देखें बेनेफिट

अब जितनी चाहे उतनी कॉल और इंटरनेट यूज करें; Vi ने पेश किए 3 सबसे धांसू Recharge Plan, देखें बेनेफिट
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea यानि Vi अपने 3 नए प्लांस लेकर आया है

इन Vi Plans में डेली 1.5GB देता तो मिलता ही है

इसके अलावा Vi के इन 3 नए प्लांस में अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग का लाभ भी मिलेगा

वोडाफोन आइडिया यानि वीआई (Vi) ने अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स के साथ 3 नए वीआई (Vi) हीरो (Hero) अनलिमिटेड (Unlimited) प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) लॉन्च किए हैं। सभी तीन नए वीआई (Vi) प्लान (Plan) सभी सर्किलों के लिए उपलब्ध हैं और वीआई (Vi) ऐप के साथ-साथ वेबसाइट पर भी लिस्टेड हैं। दिलचस्प बात यह है कि ये नए वीआई (Vi) प्लान (Plan) अतिरिक्त मासिक डेटा लाभ के साथ-साथ वीकेंड डेटा रोलओवर सुविधा के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100-मैक्स SoC के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Ace Racing Edition

किस किस कीमत में लॉन्च हुए हैं Vi के 3 नए रिचार्ज प्लान (Plan) 

इन वीआई (Vi) प्लांस में 299 रुपये, 479 रुपये और 719 रुपये की कीमत में आने वाले प्लांस शामिल हैं। इन प्लांस के साथ, दूरसंचार ऑपरेटर का लक्ष्य एयरटेल और रिलायंस जियो जैसे प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देना है। आइए जानते है कि आखिर इन प्लांस में आपको क्या क्या लाभ मिलते हैं। 

vi 3 new plans with unlimited benefit

वीआई (Vi) 299 रुपये का प्लान (Plan)

नए वीआई (Vi) 299 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस, 1.5GB डेली डेटा मिलता है। यूजर्स को इस प्लान (Plan) में रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड (Unlimited) डेटा की पेशकश भी की जा रही है। इसके अलावा इस प्लान (Plan) में आपको हर महीने 2GB बैकअप डेटा और वीकेंड डेटा रोलओवर लाभ मिलता है। 

यह भी पढ़ें: 20 मई को Amazon Prime पर रिलीज़ होगी Acharya

वीआई (Vi) 479 रुपये का प्लान (Plan)

वीआई (Vi) 479 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) के साथ आपको असीमित वॉयस कॉलिंग लाभ, प्रति दिन 100 एसएमएस और 1.5GB डेटा का लाभ भी मिलता है। कुछ अन्य लाभों की बात करें तो जैसे आपने ऊपर वाले प्लान (Plan) में पढ़ा है, कुछ वैसे ही लाभ इस प्लान (Plan) के साथ भी आपको मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: Vivo Y75 4G का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, ऑनलाइन सामने आए स्पेक्स

vi 3 new plans with unlimited benefit

वीआई (Vi) 719 रुपये का प्लान (Plan)

वीआई (Vi) ने वीआई (Vi) हीरो (Hero) अनलिमिटेड (Unlimited) लाभों के साथ 719 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) भी लॉन्च किया है। इस प्लान (Plan) में 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉलिंग लाभ, प्रति दिन 100 एसएमएस और प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है। यह प्लान (Plan) भी रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड (Unlimited) नाइट डेटा की पेशकश करता है, इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में महीने 2GB बैकअप डेटा और वीकेंड डेटा रोलओवर का लाभ भी शामिल है। 

नोट: Vodafone Idea के सबसे तगड़े रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo