Airtel और Vi के प्रीपेड प्लान्स में नहीं है डेली डेटा लिमिट की कोई टेंशन, देखें डिटेल्स

Airtel और Vi के प्रीपेड प्लान्स में नहीं है डेली डेटा लिमिट की कोई टेंशन, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

आपको बता देते है कि Airtel, Jio और Vi के कई प्लान्स आते हैं जिनमें आपको किसी भी प्रकार की डेली डेटा लिमिट की कोई समस्या नहीं है

इन प्लान्स में जिनके बारे में हम आपको अभी बताने जा रहे हैं, बिना किसी डेली लिमिट के इंटरनेट को बड़े पैमाने पर इस्तेमाल कर सकते हैं

हम आपको Airtel और Vi के ऐसे प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं जो आपको 30 दिनों और 60 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलने वाले हैं

आपको बता देते है कि Airtel, Jio और Vi के कई प्लान्स आते हैं जिनमें आपको किसी भी प्रकार की डेली डेटा लिमिट की कोई समस्या नहीं है, अर्थात् आपको डेटा की कोई टेंशन नहीं होने वाली है। इन प्लान्स में जिनके बारे में हम आपको अभी बताने जा रहे हैं, बिना किसी डेली लिमिट के इंटरनेट को बड़े पैमाने पर इस्तेमाल कर सकते हैं। हम आपको Airtel और Vi के ऐसे प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं जो आपको 30 दिनों और 60 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलने वाले हैं। आइये इसके अलावा जानते है कि इन प्लान्स में आपको क्या मिल रहा है। 

Airtel का 456 रुपये में आने वाला प्रीपेड प्लान आपको क्या देता है

अगर एयरटेल के इस यानी Airtel के इस 456 रुपये की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको एयरटेल की ओर से बिना किसी डेली लिमिट के 50GB डेटा मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं यह प्लान आपको अनलिमिटेड कॉल्स भी डेटा है, साथ ही 60 दिनों की वैलिडिटी के साथ एयरटेल के इस प्लान में आपको 100 SMS बभी मिलते हैं। हालाँकि  लिमिट के ख़त्म होने के बाद आपसे इंटरनेट के लिए एयरटेल 50 पैसे/MB के हिसाब से लेने वाला है। 

हालाँकि इस प्लान में आपको 30 दिनों का प्राइम विडियो का फ्री मोबाइल एडिशन भी मिलता है, इसके अलावा Airtel Xstream Premium Access, फ्री हेलोट्यून्स का एक्सेस अपोलो 24/7 circle के लिए तीन महीने, फ्री विंक म्यूजिक, एक साल के ल्क्ये फ्री ऑनलाइन कोर्स और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है। 

Airtel का 299 रुपये में आने वाला प्रीपेड प्लान 

एयरटेल के धमाकेदार प्लान के बारे में जानकारी के बाद आपको अब एक कम कीमत वाले प्रीपेड प्लान के बारे में बताये तो एयरटेल के पास 299 रुपये में भी एक अन्य प्लान मौजूद है, जो आपको बिना किसी डेली लिमिट के 30GB डेटा ऑफर करता है। इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉल्स आदि मिलते हैं। इसके अलावा इस प्लान में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ 100 SMS फ्री में मिलेंगे। हालाँकि बाकी सबकुछ ऊपर बताये गए प्लान की तरह ही इसमें भी आपको मिलने वाला है। 

Vi का 267 के प्राइस में आने वाला प्रीपेड प्लान 

Vi के इस प्रीपेड में मिलने वाले बेनेफिट्स में आपको 25GB डेटा मिलता है, साथ ही प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा यह प्लान आपको रोजाना SMS भी ऑफर करता है. इसके अलावा प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है। हालाँकि यह प्लान आपको Vi Movies और TV के एक्सेस के साथ आता है। 

Vi का 447 रुपये में आने वाला प्रीपेड प्लान 

Vi यानी Vodafone Idea के इस प्रीपेड प्लान की चर्चा करें यानी Vi के इस प्रीपेड प्लान में आपको 50GB डेटा मिल रहा है। इसके अलावा इस प्लान की कीमत के बारे में आप जानते ही है। हालाँकि अगर वैलिडिटी की बात करें तो आपको बता देते है कि Vi के इस प्रीपेड प्लान में आपको 60 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। हालाँकि Vi के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स मिलती है, इतना ही नहीं Vi का यह प्लान आपको 100 SMS भी रोजाना ऑफर करता है। हालाँकि इतना ही नहीं Vi के इस प्रीपेड प्लान में आपको Vi Movies और TV का एक्सेस भी मिलता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo