यूएंडआई (U&i) ने लॉन्च किया 10,000 वाट पीएमपीओ से लैस 'जंबो सीरीज' वायरलेस कराओके पार्टी स्पीकर

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 28 Jul 2021 | अपडेटेड इसपर 28 Jul 2021
HIGHLIGHTS
  • भारत के अग्रणी गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड यूएंडआई (U&i) ने टीडब्ल्यूएस (TWS फंक्शन के साथ 'जंबो सीरीज़' (JUMBO SERIES) -ब्लूटूथ कराओके पार्टी स्पीकर लॉन्च करने की घोषणा की है

  • यूएंडआई का नवीनतम उत्पाद आज के पार्टी-गोअर्स (कोविड डिस्टेंसिंग को याद रखकर पार्टी करें) के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन है, यानी, किसी भी पार्टी या उत्सव के अवसर पर आपको काराओके फीचर्स के साथ जोरदार और क्रिस्प संगीत सुनने की आजादी देता है

  • नई लॉन्च की गई 'जंबो सीरीज़' 2 वायरलेस माइक से लैस है, जिसमें रिकॉर्डिंग फीचर और रिमोट कंट्रोल भी है

यूएंडआई (U&i) ने लॉन्च किया 10,000 वाट पीएमपीओ से लैस  'जंबो सीरीज' वायरलेस कराओके पार्टी स्पीकर
यूएंडआई (U&i) ने लॉन्च किया 10,000 वाट पीएमपीओ से लैस 'जंबो सीरीज' वायरलेस कराओके पार्टी स्पीकर

भारत के अग्रणी गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड यूएंडआई (U&i) ने टीडब्ल्यूएस (TWS फंक्शन के साथ 'जंबो सीरीज़'  (JUMBO SERIES) -ब्लूटूथ कराओके पार्टी स्पीकर लॉन्च करने की घोषणा की है। यूएंडआई का नवीनतम उत्पाद आज के पार्टी-गोअर्स (कोविड डिस्टेंसिंग को याद रखकर पार्टी करें) के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन है, यानी, किसी भी पार्टी या उत्सव के अवसर पर आपको काराओके फीचर्स के साथ जोरदार और क्रिस्प संगीत सुनने की आजादी देता है।

नई लॉन्च की गई 'जंबो सीरीज़' 2 वायरलेस माइक से लैस है, जिसमें रिकॉर्डिंग फीचर और रिमोट कंट्रोल भी है। अपने अत्याधुनिक टेक्निकल इनोवेशन और विश्व प्रसिद्ध अकाउस्टिक इंजीनियरिंग के साथ, जंबो सीरीज स्पीकर्स हई-एंड परफार्मेंस प्रदान करते हैं। यह 10,000 वाट पीएमपीओ ( PMPO ) की शक्ति प्रदान करता है। लेटेस्ट प्राडक्ट स्मार्टफोन, टैबलेट और कंप्यूटर सहित कम्पेटेबल डिवाइसेज के साथ एकीकृत प्रवर्धन (एम्पलीफिकेशन) और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी प्रदान करता है।

जंबो सीरीज' स्पीकर का मजबूत डिजाइन यूएंडआई इनोवेशन की एक नई सीरीज का हिस्सा है, जो एक शानदार कैबिनेट और ड्राइवरों के साथ-साथ 12वी की बैटरी से लैस है। इसका उद्देश्य चलते-फिरते संगीत का आनंद लेने की आजादी देना है। इसमें स्पीकर सिस्टम को खींचने के लिए इन-बिल्ट मजबूत हैंडल पुश बार है। स्पीकर को एक मजबूत फ्रंट पैनल के साथ तैयार किया गया है, जो 10,000 वाट की ध्वनि देता है, जिससे आप सराउंड साउंड की गड़गड़ाहट में खो जाते हैं।

स्पीकर सिस्टम 10” और 1” फुल-रेंज ड्राइवरों के साथ आता है। यह लगातार, पूरी तरह से आप्टीमाइज्ड स्टीरियो ध्वनि प्रदान करता है जो ध्वनि डिस्टार्शन (विरूपण) को समाप्त करता है। इसका परिणाम यह होता है कि इससे नायाब उच्च दक्षता वाली ध्वनि मिलती है। स्पीकर में सिंग-अलोंग फीचर भी है। इसके अलावा, इसमें इको, बास और ट्रेबल सेटिंग्स को अलग से भी एडजस्ट किया जा सकता है। अपनी परिष्कृत तकनीक के साथ, यह स्वचालित रूप से आवाज को सही करता है और विभिन्न ध्वनि प्रभावों के साथ, यह गाते समय एक बेहतर ध्वनि गुणवत्ता लाता है, जो खुद को हाउस पार्टियों और मजेदार समय के लिए एक आदर्श घरेलू मनोरंजन स्पीकर बनाता है।

कराओके स्पीकर रखने का एक सबसे बड़ा लाभ यह है कि कोई भी व्यक्ति संगीत के साथ-साथ अपने सुर में भी गा सकता है। इसलिए, जो लोग संगीत और गायन से प्यार करते हैं, उनके लिए यह निश्चित रूप से पार्टी को उत्साहित करेगा क्योंकि लोग वायरलेस माइक के माध्यम से परिवार और दोस्तों के साथ घंटों बिता सकते हैं और यहां तक कि वायर्ड माइक का भी उपयोग कर सकते हैं। जो लोग घर पर क्लब जैसे अनुभव की तलाश में हैं, यूएंडआई 'जंबो सीरीज़' (U&i “JUMBO SERIES”) उनके लिए एकदम फिट है क्योंकि यह तेज और स्पष्ट ध्वनि पैदा करता है। इसके अलावा, यह बिल्ट-इन एम्पलीफाइंग फीचर्स और एक लंबे समय तक चलने वाली चार्ज करने योग्य बैटरी से लैस है जिसे यूएसबी चार्जिंग पॉइंट के माध्यम से चार्ज किया जा सकता है।

लॉन्च पर बोलते हुए, परेश विज, संस्थापक और निदेशक, यूएंडआई ने कहा, “जंबो वास्तव में साउंड इंजीनियरिंग  तकनीकी इनोवेशन (नवाचार) का एक रत्न है। यह 10,000 वाट के साथ बड़ा आउटपुट पावर प्रदान करता है, जिसे पार्टी के लोगों और संगीत के साथ-साथ गायन से प्यार करने वालों के अनुरूप बनाया गया है। आपको बस कराओके ऐप डाउनलोड करना है, डिवाइस पर लिरिक्स लगाने है और गाना शुरू करना है।"

जंबो 5.0 ब्लूटूथ तकनीक से लैस एक उच्च शक्ति वाला स्पीकर है जो वायरलेस संगीत स्ट्रीमिंग क्षमता को और अधिक उन्नत तरीके से सक्षम बनाता है। यह ब्लूटूथ, एफएम रेडियो, यूएसबी, माइक्रो एसडी कार्ड रीडर, टीएफ कार्ड स्लॉट आदि जैसे कई कनेक्टिविटी और संगीत स्ट्रीमिंग ऑप्शन प्रदान करता है।

विज ने कहा, "मुझे लगता है कि कराओके फीचर न केवल पार्टी के माहौल को बढ़ाता है बल्कि गायन भी आमतौर पर लोगों को खुश करता है। साथ ही यह शरीर में तनाव के स्तर को कम करने में मदद करता है। और इस लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य मिलेनियल्स की आकांक्षाओं को पूरा करना और परेशानी मुक्त वायरलेस कराओके सिस्टम के साथ तनाव को कम करना है।"

फीचर्स:

• वूफर: 10*, ट्वीटर* 1

• ब्लूटूथ तकनीक: 5.0

• पीएमपीओ पावर: 10,000 वाट

• आरएमएस पावर: 100 वाट

• प्लेटाइम: 4 घंटे

• कट्रोल: ऐप, रिमोट, नॉब, माइक-वॉल्यूम कंट्रोल, और ईसीएचओ

• फंक्शन: USB/TF/FM/ब्लूटूथ/2 वायरलेस माइक/रिकॉर्डिंग

• वोल्टेज: 110-240ए

• बैटरी: 12 वी 3 ए

• एन.डब्ल्यू: 15.5 किग्रा
• जी.डब्ल्यू: 16.5

प्राइस और उपलब्धता:

यूएंडआई 'जंबो सीरीज़' यूएंडआई डिस्ट्रीब्यूटर्स और डीलर्स पॉइंट के माध्यम से 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर विशेष रूप से उपलब्ध है और 1 साल की वारंटी के साथ आता है।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Web Title: U and I launches new 10000Watt jumbo series speaker details
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status