Tech Wrap: यहाँ जानें आज क्या महत्त्वपूर्ण घटा टेक जगत में

Tech Wrap: यहाँ जानें आज क्या महत्त्वपूर्ण घटा टेक जगत में
HIGHLIGHTS

यहाँ जानें कैसा रहा आज दिन भर टेक जगत का हाल, और जाने टॉप 5 बड़ी टेक खबरें

आज हम आपको टेक जगत की सबसे बड़ी 5 खबरें यहाँ बताने वाले हैं

यहाँ जानें नए नए मोबाइल फोंस के अलावा नए नए गैजेट आदि के बारे में

क्या आप जानते हैं आज दिन भर कैसा रहा टेक जगत का हाल, अगर नहीं तो चिंता न करें यहाँ आप एक ही बार में टेक गजट की हर बड़ी खबर को देख सकते हैं। हम आपको टेक जगत की आज दिन भर की सबसे बड़ी 5 खबरें यहाँ बताने वाले हैं।

ताकतवर प्रोसेसर और 108MP कैमरा के साथ आया Motorola Edge S Pro मोबाइल फोन, देखें डिटेल्स

Motorola की ओर से एक नए मोबाइल फोन को चीन में लॉन्च कर दिया गया है, हालाँकि काफी समय से इस मोबाइल फोन के बारे में चर्चा चल रही थी, लेकिन अब सामने आ रहा है कि चीन में यह फोन आ चुका है। इस मोबाइल फोन को Motorola की ओर से लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन को Motorola Moto Edge S Pro नाम दिया गया है, इस मोबाइल फोन में आपको एक पेरिस्कोप लेंस मिल रहा है, साथ फोन में ताकतवर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 870 प्रोसेसर मिल रहा है।

इंडिया में ही नहीं अब दुनिया में Top पर आया Xiaomi, Samsung और Apple को भी दे दी पटखनी

Xiaomi ने जून 2021 के दौरान दुनिया में नंबर एक स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में उभरते हुए सैमसंग (Samsung) और ऐप्पल (Apple) दोनों को पछाड़ दिया है, नवीनतम काउंटरपॉइंट रिपोर्ट ने इस बारे में पुष्टि की है। Xiaomi कुछ समय से भारत में स्मार्टफोन बाजार का नेतृत्व कर रहा है और इस साल जून तिमाही में उल्लेखनीय रूप से इसने यूरोप में सैमसंग (Samsung) को पछाड़ दिया और अब, इसने जून में वैश्विक स्तर पर दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज को पीछे छोड़ दिया है।

OnePlus के इन 5G फोंस पर मिल रहा है बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर, अभी रुख करें Great Freedom Festival Sale 2021

आपको बता देते कि अमेज़न इंडिया पर Amazon Great Freedom Festival Sale 2021 का आयोजन किया जा रहा है। सेल के दौरान आपको OnePlus 9 Series 5G स्मार्टफोंस पर बेस्ट ऑफर्स और डील्स मिल रही है। आपको बता देते हैं कि नीचे बताए गए सभी OnePlus Phones पर आपको कूपन के साथ 4000 रुपये तक का ऑफ मिल रहा है इसके अलावा आपको No Cost EMI ऑप्शन के तौर पर 12 महीने तक की EMI का ऑप्शन मिल रहा है। हालाँकि आपको बैंक ऑफर अन्य डील्स की तरह ही मिल रहा है। 

Itel ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, सभी ब्रांड्स को पीछे छोड़ सब-6000 प्राइस सेगमेंट में नंबर वन, देखें डिटेल्स​

अभी हाल ही में आई लेटेस्ट काउंटरपॉइंट रिसर्च रिपोर्ट के अनुसार, आईटेल ने 2021 की लगातार दो तिमाही में सब-6000 रुपये वाले ब्रांड्स में अपना नंबर 1 स्थान कायम रखा है। आसान शब्दों में ऐसा भी कहा जा सकता है कि Sub-6000K केटेगरी में itel ने अपनी बादशाहत को कायम रखा है, ऐसा भी कहा सकता है कि यह मोबाइल फोन कम प्राइस वाले स्मार्टफोंस ब्रांड्स में सबसे आगे निकल रहा है।

7,999 रुपये वाला मेड इन इंडिया Micromax In 2B मिल रहा 7,450 रुपये के डिस्काउंट में, कुछ ही देर में सेल​

अभी हाल ही में मेड इन इंडिया (Made In India) माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) मोबाइल फोन को इंडिया में मात्र 7,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस मोबाइल फोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको एक 6.5-इंच की डिस्प्ले के साथ एक डुअल कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि आज मेड इन इंडिया (Made In India) माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2B) मोबाइल फोन की पहली सेल है जो Flipkart (फ्लिप्कार्ट) पर होने जा रही है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo