अब स्नेपडील से कुछ भी खरीदें और आपको मिलेगा 10% का फायदा

अब स्नेपडील से कुछ भी खरीदें और आपको मिलेगा 10% का फायदा
HIGHLIGHTS

स्नेपडील के इस आकर्षक ऑफर के बारे में आपको बताएं तो यह इतना शानदार भी नहीं है लेकिन अगर आप अपने क्रेडिट या डेबिट कार्ड के माध्यम से कोई खरीददारी करते हैं तो आपको इन दोनों के इस्तेमाल से शॉपिंग करने पर मिलेगा 10% का बड़ा फायदा.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काले धन पर लगाम लगाने के फैसले से देश के हर तबके पर बड़ा असर पड़ा है. सभी की जेबे खाली हो गई है, बैंकों और ATM के बाहर लम्बी कतारे हैं. तो आपके पास बस एक ही सहारा बचता है और वो है ऑनलाइन शॉपिंग का, हालाँकि यहाँ भी कैश ऑन डिलीवरी की सुविधा को बंद कर दिया गया है. इससे पहले हम आपको बता चुकें हैं कि देश के बड़े ऑनलाइन रिटेलर यानी स्नेपडील, फ्लिप्कार्ट और अमेज़न ने इस सेवा को बंद कर दिया है, इसके अलावा स्नेपडील आपके लिए एक नया ऑफर ले आया है जिसके माध्यम से अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो आपको मिलेगा पूरे 10% का कैश बैक… तो ये खबर आपके लिए इस माहौल में काफी जरुरी साबित हो सकती है. यहाँ आप देख सकते हैं स्नेपडील के इस ऑफर को जो वह आपको इस अजीब से दौर में आपको दे रहा है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

स्नेपडील के इस आकर्षक ऑफर के बारे में आपको बताएं तो यह इतना शानदार भी नहीं है लेकिन अगर आप अपने क्रेडिट या डेबिट कार्ड के माध्यम से कोई खरीददारी करते हैं तो आपको इन दोनों के इस्तेमाल से शॉपिंग करने पर मिलेगा 10% का बड़ा फायदा. और ये फायदा आपको उसी समय मिल जाएगा, इसके लिए आपको किसी भी तरह का इस्तेमाल नहीं करना होगा. इसके अलावा अगर आप किसी भी ई-वॉलेट से खरीददारी करते हैं तो आपको यहाँ भी बढ़िया ऑफर मिल जायेंगे. अगर आपको ई-वॉलेट के बारे में पूरी जानकारी चाहिए तो आप यहाँ लिंक पर क्लिक कर सकते हैं.

इसके अलावा आपको बता दें कि ये ऑफर आपको महज़ एक दिन के लिए ही मिल रहा है यानी आप इसका लाभ आज ही उठा सकते हैं.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo