Tata Sky की ओर से लाये गए चार नए लाइट पैक्स; कीमत है मात्र Rs 199

Tata Sky की ओर से लाये गए चार नए लाइट पैक्स; कीमत है मात्र Rs 199

पिछली बार हमने टाटा स्काई की ओर से सुना था कि कंपनी ने सब्सक्राइबर्स के लिए स्मार्ट पैक्स लॉन्च किये थे. हालाँकि अब एक बार फिर से कंपनी की ओर से कुछ नए प्लान्स को लॉन्च किया गया है. आपको बता देते हैं कि यह पैक्स लाइट पैक्स के तौर पर लॉन्च किये गए हैं. यह पैक्स मुख्यतौर पर क्षेत्रीय ऑडियंस को ध्यान में रखकर लॉन्च किये गए हैं. इसके अलावा आपको बता देते हैं कि यह पैक्स भारत के विभिन्न हिस्सों के लिए लॉन्च किये गए हैं. 

इन लोकल भाषा के पैक्स को एक सब्सक्राइबर्स के साथ टाटा स्काई ऐप पर देखा गया है, इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि यह पैक्स सब्सक्रिप्शन्स के लिए उपलब्ध है. इस बंडल पैक में आपको कुछ चैनल पेड भी अगर ऐड करने हैं तो आपको पसंद से कर सकते हैं, इसके अलावा इसके बाद इन्हें हटा भी सकते हैं. आइये जानते हैं इन लाइट पिक्स के बारे में, आखिर इनमें आपको मिल क्या रहा है. 

टाटा स्काई के नए लाइट पैक्स

अगर हम इस लिस्ट के पहले पैक की चर्चा करें तो इस लिस्ट में पहला तेलुगु लाइट पैक है. इन पैक्स की शुरुआत Rs 46 से होते हैं, इसके अलावा इस टोटल पैक की कीमत Rs 199 है, इसमें आपको NCF पैक चार्ज और टैक्स सब सम्मिलित किया गया है. इस तेलुगु पैक में आपको 17 चैनल मिल रहे हैं, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इन सभी पैक्स की शुरूआती कीमत Rs 46 है, और इसमें NCF और टैक्स शामिल हैं. इसके साथ ही इन पैक्स की टोटल कीमत Rs 199 है. हालाँकि यहाँ एक बात यह भी याद रखने वाली है कि इन सभी चार पैक्स में आपको अलग अलग चैनल मिल रहे हैं. 

इस पैक्स में अगला पैक तमिल लाइट पैक है इसमें आपको 10 चैनल बण्डल मिल रहे हैं, इसके अलावा कन्नड़ लाइट पैक में आपको 21 चैनल बण्डल मिल रहे हैं, साथ ही बंगाली पैक में आपको 8 चैनल मिल रहे हैं. 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

अपने बच्चों के लिए कैसे बनायें Youtube को सेफ?

YouTube Music पर अब अपने फोन की मीडिया फाइल को भी कर सकते हैं प्ले

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo