सैमसंग ने की रोमांचक ऑफरों की बरसात; QLED TV के साथ 99,990 रुपये का साउंडबार पाइए फ्री, जानें सभी ऑफर

सैमसंग ने की रोमांचक ऑफरों की बरसात; QLED TV के साथ 99,990 रुपये का साउंडबार पाइए फ्री, जानें सभी ऑफर
HIGHLIGHTS

सभी ऑफर 30 जून 2021 तक मान्य

सभी प्रमुख क्रेडिट और डेबिट कार्ड से QLED TV खरीदने पर 20% तक कैशबैक

TV और रेफ्रिजरेटरों पर 990 रुपये जितनी कम रकम के साथ मासिक किस्तों की शुरुआत

माइक्रोवेव और साउंड डिवाइसेज पर 10% तक कैशबैक

भारत के सबसे भरोसेमंद कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने अपने कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों की एक विस्तृत रेंज पर रोमांचक ऑफरों की घोषणा की है। उपभोक्ताओं को चुनिंदा QLED TV की खरीद पर 99,990 रुपये कीमत का सैमसंग साउंडबार मिल सकता है और साथ ही 990 रुपये जितनी कम रकम के साथ शुरू होने वाली मासिक किस्तों का रोमांचक ऑफर भी पेश किया गया है। ये ऑफर 30 जून 2021 तक मान्य हैं।

सैमसंग ने HDFC बैंक, ICICI बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, एक्सिस बैंक, फेडरल बैंक और भारतीय स्टेट बैंक जैसे अग्रणी बैंकों के साथ साझेदारी की है, जिससे इन बैंकों के कार्ड का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को 20% तक कैशबैक का फायदा मिल सकता है।

अप्वाइंटमेंट से शॉपिंग:

सैमसंग के उत्पाद खरीदने की योजना बना रहे उपभोक्ता अपनी नजदीकी रिटेल स्टोर पर बिना किसी परेशानी के एक बेहतर खरीदारी अनुभव के लिए ह्वाट्सऐप के जरिए पहले से ऑनलाइन अप्वाइंटमेंट ले सकते हैं, जिससे उपभोक्ताओं के बीच शारीरिक दूरी (सोशल डिस्टेंसिंग) बरकरार रखते हुए उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जा सकेगी।

सैमसंग TV

बेजोड़ जीवंत तस्वीरों, सिनेमाई दृश्य अनुभव और बेहतरीन सराउंड के लिए सैमसंग अपना प्रीमियम साउंडबार चुनिंदा TV मॉडलों के साथ मुफ्त दे रहा है। ऑफर अवधि के दौरान 75-इंच और उससे ऊपर के QLED TV खरीदने वाले उपभोक्ताओं को QLED TV के मॉडल के आधार पर 99,990 रुपये मूल्य का साउंडबार Q900T या 48,990 रुपये मूल्य का साउंडबार Q800T मुफ्त मिलेगा।  

उपभोक्ताओं को 65-इंच या उससे ऊपर के सैमसंग QLED TV और 75-इंच और उससे ऊपर के सैमसंग UHD TV खरीदने पर 16,490 रुपये मूल्य का सैमसंग साउंडबार T450 मिलेगा। ऑफर के तहत 55-इंच और उससे ऊपर के सैमसंग QLED TV और 65-इंच और उससे ऊपर के सैमसंग UHD TV खरीदने पर 13,490 रुपये मूल्य का सैमसंग साउंडबार T420 भी शामिल है।

इसके अलावा उपभोक्ता 36-महीनों की मासिक किस्त, 990 रुपये जितनी कम रकम की मासिक किस्त, विस्तारित वारंटी और 20% तक कैशबैक (20,000 रुपये तक) का फायदा भी उठा सकते हैं।

सैमसंग साउंड डिवाइसेज

अद्भुत आवाज के शौकीन उपभोक्ता चुनिंदा सैमसंग साउंडबार की खरीदारी पर 10% या 6,000 रुपये तक अतिरिक्त कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। 

सैमसंग रेफ्रिजरेटर

सैमसंग के साइड-बाई-साइड, कर्ड मास्ट्रो, फ्रॉस्ट फ्री और डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटरों की खरीद पर उपभोक्ताओं को 990 रुपये जितनी कम रकम से शुरू होने वाली आसान मासिक किस्तों के विकल्प के साथ 15% तक कैशबैक और डिजिटल कम्प्रेशर पर 10-साल की वारंटी मिलेगी।  

माइक्रोवेव

सैमसंग माइक्रोवेव खरीदने वाले उपभोक्ता 10% तक कैशबैक, मैगनेट्रॉन पर 5 साल की एक्सटेंडेड वारंटी और सेरामिक एनामेल कैविटी पर 10 साल की वारंटी तथा मुफ्त में बोरोसिल सेट की दो यूनिट का लाभ उठा सकते हैं।

सैमसंग की विविधतापूर्ण उत्पाद शृंखला

सैमसंग QLED टेलीविजन:

सैमसंग के QLED TV ने अत्याधुनिक पिक्चर क्वालिटी को सपोर्ट करने वाले खूबसूरत डिजाइन के साथ प्रीमियम टीवी और होम एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में नए युग की शुरुआत की है। TV के ब्राइटनेस स्तर को ऑप्टिमाइज कर बेहतर ब्राइटनेस और गहरे रंग देने वाली क्वाण्टम डॉट टेक्नोलॉजी से संचालित यह डिवाइस यूजर्स को वही दृश्य अनुभव देता है, जिसके लिए इसे तैयार किया गया है। QLED TV में ऑब्जेक्ट ट्रैकिंग साउंड (OTS) और एक्टिव वॉयस एम्प्लीफायर (AVA) भी फीचर किए गये हैं जो घर बैठे बेजोड़ सिनेमाई अनुभव प्रदान करते हैं। वन रिमोट कंट्रोल पर नए बिक्सबी और एलेक्सा फीचर्स के साथ यह यूजर्स के लिए ध्वनि नियंत्रण की सुविधा को एक कदम और आगे लेकर जाता है। इससे यूजर को एक-दूसरे से जुड़े सभी डिवाइसेज के साथ बिना किसी अतिरिक्त कनेक्टर या जटिल सेटअप के कनेक्शन जोड़ने की सुविधा मिल जाती है।   

सैमसंग स्पेसमैक्स फैमिली हब:

स्पेसमैक्स फैमिली हब आपके किचेन को पूरे परिवार के लिए एक कनेक्टेड लिविंग फन जोन बना देता है। जहां स्मार्टथिंग्स इकोसिस्टम के साथ काम करने वाला होम कंट्रोल फीचर यूजर्स को फैमिली हब के स्क्रीन से आपस में जुड़े सभी अप्लायंस की निगरानी करने और उन्हें नियंत्रित करने की सुविधा देता है, वहीं फूड मैनेजमेंट फीचर बिना फ्रिज का दरवाजा खोले कभी भी और कहीं से भी उसके अंदर देखना संभव बना देता है।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पारिवार के मनोरंजन का कभी अंत न हो, होम एंटरटेनमेंट उच्च गुणवत्ता वाले स्पीकर के साथ निर्बाध रूप से संगीत का अनुभव देता है और आपके स्मार्टफोन और टीवी को फैमिली हबस्क्रीन पर मिरर करना संभव बनाता है। परिवार के समय को और अधिक अर्थपूर्ण बनाने के लिए सभी सदस्य रेफ्रिजरेटर के टचस्क्रीन पर मौजूद द फैमिली कनेक्शन का इस्तेमाल करते हुए अपने दैनिक कार्यक्रमों को एक साथ दर्ज कर सकते हैं, तस्वीरें और संदेश एक दूसरे के साथ साझा कर सकते हैं। ब्लूटूथ के साथ आप रसोई में खाना बनाते या पकाते समय भी कोई कॉल मिस नहीं करेंगे। सैमसंग की वॉयस असिस्टेंट बिक्सबी हर किसी की आवाज को पहचानती है और हर किसी को उसकी प्राथमिकताओं के आधार पर सूचनाएं देती है।

सैमसंग कर्ड मास्ट्रो रेफ्रिजरटर:

रेफ्रिजरेटरों की कर्ड मास्ट्रो™ शृंखला सैमसंग के ‘मेक फॉर इंडिया’ इनोवेशन का हिस्सा हैं जो वर्षों तक भारतीय उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं की गहरी समझ के कारण अस्तित्व में आए हैं। ये रेफ्रिजरेटर रोजाना दही जमाने की मुश्किलों का अंत करते हैं और रेफ्रिजरेटर के पारंपरिक इस्तेमाल में आमूलचूल बदलाव करने के लिहाज से डिजाइन किए गये हैं ताकि इन्हें सिर्फ भोजन सुरक्षित रखने के बजाय भोजन तैयार करने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सके।

कर्ड मास्ट्रो हर बार उसी सततता से दही जमाता है और अलग-अलग मौसम में सेहतमंद और स्वास्थ्यकर दही जमाने की तमाम मुश्किलों का अंत कर देता है।

कर्ड मास्ट्रो रेफ्रिजरेटर में दही जमाने की प्रक्रिया आईसीएआर-राष्ट्रीय डेयरी शोध संस्थान (एनडीआरआई), करनाल द्वारा अनुशंसित है।

सैमसंग माइक्रोवेव:

सैमसंग ने माइक्रोवेव अवन में विशेष तौर पर भारत की परंपराओं और खान-पान के लिहाज से इनोवेशन के जरिए भारतीय पाक कला में एक नये युग की शुरुआत कर दी है। उपभोक्ता अब नए माइक्रोवेव रेंज में मसाला, तड़का, तैयार भोजन और साथ ही रोटी/नान और दही तक तैयार कर सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo