FAU-G के लिए शुरू हुई प्री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया, जानिये कैसे करें रजिस्टर

FAU-G के लिए शुरू हुई प्री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया, जानिये कैसे करें रजिस्टर
HIGHLIGHTS

हम सभी जानते हैं कि भारत में एक नए रूप में PUBG Mobile, PUBG Mobile India के तौर पर वापसी करने वाला है

हालाँकि इसी बीच भारतीय गेमिंग ऐप FAU-G के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को भी शुरू कर दिया गया है

आज हम आपको FAU-G भारतीय गेमिंग ऐप के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन की पूरी प्रक्रिया को बताने वाले हैं

FAU-G ने कुछ महीनों पहले प्रतिबंधित PUBG मोबाइल के लिए एक "देसी" अल्टरनेटिव के रूप में उभरा था, और तब से बहुत चर्चा में भी है। कहा जाता है कि इस भारतीय गेम में गालवान घाटी में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच संघर्ष को दर्शाया गया है, साथ ही खिलाड़ियों को भारत की सशस्त्र सेनाओं के जीवन का एक संक्षिप्त अनुभव भी दिया गया है। जबकि भारतीय गेमिंग ऐप FAU-G की लॉन्च की तारीख अभी तक सामने नहीं आई है,  लेकिन स्टूडियो एनकोर प्राइवेट लिमिटेड ने गेम को Google Play पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध करा दिया है। हालाँकि आपको यह भी बता देते है कि इसी बीच खबरें यह भी आ रही हैं कि PUBG Mobile, PUBG Mobile India के रूप लेकर एक बार फिर से भारत में अपने कदम रखने वाला है। 

यदि आपने PUBG मोबाइल के लिए एक भारतीय प्रतिद्वंदी को देखने के लिए लंबे समय से प्रतीक्षा की है, तो अब भारतीय गेमिंग ऐप FAU-G ने Google Play की लिस्ट में अपने कदम रख लिए हैं और गेम के लिए प्री-रजिस्टर कर सकते हैं। एक बार जब आप ऐसा कर लेते हैं, तो Google Play पर इस गेम के जारी होते ही आपको इस इंडियन गेम की उपलब्धता के बारे में सूचित कर दिया जाने वाला है। डेवलपर ने एंड्रॉइड फोन के लिए किसी भी सिस्टम आवश्यकता को सूचीबद्ध नहीं किया है, लेकिन आप डिवाइस के आधार पर अनुभव में भिन्नता की उम्मीद कर सकते हैं।

FAU-G शुरू में Android और iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए विशेष रूप से आने वाला प्रतीत होता है बाद में रिलीज की तारीख के लिए इंतजार करना पड़ सकता है। Google Play पर, ऐप को कई इन-ऐप खरीदारी के साथ सूचीबद्ध किया गया है। इसके अतिरिक्त, आपके द्वारा इंस्टॉल किए जा रहे डिवाइस के आधार पर फ़ाइल का आकार भी भिन्न होगा।

कैसे करें भारतीय गेमिंग ऐप FAU-G के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन

  • आपको बता देते है कि इसके लिए प्री-रजिस्टर करना बेहद ही आसान है, आपको बता देते है कि आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाकर इस गेम के लिए सर्च करना होगा। 
  • अब यहाँ आप जैसे ही पहुँच जाते हैं तो आपको यहाँ FAU-G भारतीय गेमिंग ऐप के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन का ऑप्शन नजर आने वाला है।
  • इस ऑप्शन पर टैप करके आप FUA-G के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।
  • हालाँकि अभी तक न तो आधिकारिक तौर पर और ही किसी भी लीक आदि में इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर इस गेम को कब लॉन्च किया जाने वाला है और यह iOS यूजर्स के लिए कब आने वाली है। फिलहाल मात्र गूगल प्ले स्टोर पर ही इसके लिए प्री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को शुरू किया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo