Poco ने पेश किया नया ब्रांड लोगो, Made of Mad बनी कंपनी की टैगलाइन

Poco ने पेश किया नया ब्रांड लोगो, Made of Mad बनी कंपनी की टैगलाइन
HIGHLIGHTS

Made of Mad बनी पोको की टैगलाइन

पोको ने नया ब्रांड लोगो पेश किया

पिछले साल शाओमी से अलग हुई थी कंपनी

Poco ने अपने नए ब्रांड लोगो और कंपनी मास्कोट को पेश किया है। यह नई विजुअल आइडैनटिटि फिलहाल केवल ब्रांड के भारतीय डिविजन के लिए है। कंपनी ने नई टैगलाइन Made of Mad का भी खुलासा किया।

कंपनी का नया मासकोट एक ईमोजी मैशअप की तरह दिखता है जो नए लोगो का हिस्सा है। बेशक, इन विभिन्न फीचर्स का एक गहरा मतलब होगा।

Poco ने 2018 में शाओमी के सब-ब्रांड के तौर पर एंट्री ली थी और इसे उन ग्राहकों के लिए पेश किया गया था जो बजट में भी कई दिलचस्प फीचर्स की चाह रखते हों। पिछले साल ब्रांड शाओमी से अलग हो कर काम करने लगा था। हालांकि, इसके बाद भी पोको शाओमी के डिवाइसेज़ के हार्डवेयर और मैनुफेक्चुरिंग साझा करता हा बल्कि कुछ पोको फोंस शाओमी के रीब्रांडेड डिवाइस भी होते हैं।

Counterpoint Research के मुताबिक, ऑनलाइन सेल्स के मामले में Poco भारत का तीसरा सबसे बड़ा स्मार्टफोन ब्रांड है।

इस महीने की शुरुआत में ही Poco ने भारत में अपना Poco M3 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। मोबाइल फोन में आपको एक 6.53-इंच की एक FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा आपको इसी डिस्प्ले पर एक वाटरड्राप नौच भी नजर आने वाला है, जो सेल्फी के लिए POCO M3 स्मार्टफोन में मौजूद है। यह लेटेस्ट मोबाइल फोन POCO M3 इंडिया में गोरिला ग्लास 3 के प्रोटेक्शन के साथ आता है। 

आपको बता देते है कि मार्किट में आये नए POCO मोबाइल फोन यानी POCO M3 को आप क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ देखने वाले हैं। फोन में आपको 6GB की LPDDR4X रैम और 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo