OPPO इंडिया के मार्किट में 7 मई करने वाला है एक कमाल का बदलाव, लॉन्च कर सकता है एक नया ऑनलाइन स्टोर

OPPO इंडिया के मार्किट में 7 मई करने वाला है एक कमाल का बदलाव, लॉन्च कर सकता है एक नया ऑनलाइन स्टोर
HIGHLIGHTS

इंडिया में ओप्पो की ओर से एक ऑनलाइन स्टोर लॉन्च किया जा सकता है

इस नए ओप्पो ऑनलाइन स्टोर को मई में लॉन्च किया जा सकता है

इस ऑनलाइन स्टोर पर ओप्पो के स्मार्टफोंस और एक्सेसरीज खरीदें जा सकने वाले हैं

ओप्पो भारतीय बाजार में अपनी बड़ी उपस्थिति स्थापित करने में कामयाब रहा है, इसके अलावा कंपनी अब देश के बड़े स्मार्टफोंस ब्रांड्स में भी गिनी जाती है। जहां हम देख रहे है कि ओप्पो की ऑनलाइन प्रेजेंस काफी मज़बूत है, वहां अब सामने आ रहा है कि ओप्पो इंडिया में एक नए ऑनलाइन स्टोर पर ध्यान केन्द्रित कर रहा है, ऐसा माना जा रहा है कि ओप्पो इंडिया में अपने एक नए ऑनलाइन स्टोर को लॉन्च कर सकता है।

हमने आपको भी बताया है कि OPPO इंडिया में अपने एक नए ऑनलाइन स्टोर को पेश कर सकता है, और इस बात की जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से मिल रही है, असल में आपको बता देते है कि यहाँ एक पेज नजर आ रहा है जो प्री-ओपनिंग पेज के तौर पर देखा जा सकता है। यहाँ से यह भी जानकारी मिल रही है कि इस ऑनलाइन स्टोर को मई 2021 में इंडिया में लाया जा सकता है। 

इस स्टोर को लेकर कंपनी की ओर से उपभोक्ताओं को कई लुभावने ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं और कई कांटेस्ट भी चलाये जा रहे हैं। ऐसा इस लॉन्च कि सेलेब्रेट करने के लिए कंपनी की ओर से किया जा रहा है। अगर हम एक रिपोर्ट पर ध्यान दें जो प्राइसबाबा की ओर से सामने आ रही है तो आपको बता देते हैं कि लैंडिंग पेज की ओर से तो यह जानकारी मिल रही है कि इस ऑनलाइन स्टोर को 7 मई को इंडिया में लाया जा सकता है, यहाँ एक काउंटडाउन नजर आ रहा है, जो इसी ओर इशारा कर रहा है।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि OPPO अपने इस नए ऑनलाइन स्टोर में इंडिया में अपने सभी प्रोडक्ट्स को लिस्ट करने वाला है, इसमें स्मार्टफोंस और एक्सेसरीज आदि शामिल हैं। अपने कदम से साफ़ हो रहा है कि इंडिया में अपने सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी यानी Xiaomi-Realme को OPPO की ओर से कड़ी टक्कर देने की प्लानिंग जारी है। 

आपको बता देते है कि प्रमोशन के लिए कंपनी की ओर से कांटेस्ट में भाग लेने वाले लोगों को Rs 300 के कूपन भी दिए जा रहे हैं। हालाँकि अगर आप इस कांटेस्ट को जीत जाते हैं तो आपके पास OPPO Reno5 Pro को जीतने के अलावा OPPO A Series 5G स्मार्टफोन और OPPO Smart Bands जीतने का भी मौक़ा मिलने वाला है। 

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि कंपनी की ओर से कुछ अर्ली-बर्ड ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं, इसमें आपको Re 1 की फ़्लैश सेल भी इस ऑनलाइन स्टोर के लॉन्च के शुरूआती दिनों में मिलने वाली है, इसके अलावा स्पिन द व्हील भी यहाँ रहने वाला है, जिसके द्वारा आप Reno5 Pro मिल सकता है। इसके अलावा मिस्ट्री बॉक्स के साथ आपको OPPO F19 Pro भी मिल सकता है। और इसके अलावा भी आपको काफी कुछ मिल सकता है। इस स्टोर पर आपको कई डील्स और इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट के अलावा EMI ऑप्शन के साथ अन्य बहुत कुछ मिलने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo